Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Photo: आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ ने जीता जाह्नवी कपूर का दिल, कही ये बात

Janhvi Kapoor On Darling: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म को लेकर खूब लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ कल यानि 5 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के रिलीज से पहले ही कई सितारों ने फिल्म में आलिया के अभिनय की खूब प्रशंसा की थी। अब हाल ही […]

Janhvi Kapoor On Darling: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म को लेकर खूब लाइमलाइट में हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ कल यानि 5 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के रिलीज से पहले ही कई सितारों ने फिल्म में आलिया के अभिनय की खूब प्रशंसा की थी। अब हाल ही में इन सितारों की लिस्ट में एक नाम जाह्नवी कपूर का जुड़ गया है।

दरअसल जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक स्टोरी शेयर कर आलिया और उनकी फिल्म की तारीफ की है। जाह्नवी ने स्टोरी में तारीफ करते हुए लिखा, ‘एक और विजेता! आपके लिए कोई शब्द नहीं आलिया भट्ट…गर्व करने के लिए एक और फिल्म और प्रदर्शन, जो आपकी अद्वितीय प्रतिभा से भरी है…शेफाली शाह जी आपने कमाल कर दिया…बेहद शानदार…विजय वर्मा, एक मानवीय खलनायक….आप बेहतरीन हैं, पूरी फिल्म के दौरान आपसे नफरत करना पसंद आया’।

वहीं जाह्नवी ने इस फिल्म के डायरेक्टर जसमीत के रीन को उनके काम के लिए बधाई देते हुए लिखा, ‘जसमीत के रीन होम रन के लिए बधाई, लास्ट बट नॉट द लीस्ट @baidnitin एक बार फिर कमाल कर दिया, आपकी निरंतरता और प्रतिभा के लिए बधाई, ये एक पागल सवारी है’। अब बात करें जाह्नवी कपूर की तो, कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस की फिल्म गुडलक जेरी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है, जिसको दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। जबकि आलिया की ‘डार्लिंग्स’ नेटफ्लिक्स पर अपना जलवा बिखेर रही है।

First published on: Aug 06, 2022 08:22 PM