---विज्ञापन---

Viral Video: सपना चौधरी को स्टेज पर अंगड़ाई लेता देख लोगों के छूटे पसीनें, आपने देखा क्या?

Viral Video: आए दिन सपना चौधरी अपनी मदमस्त अदाओं से लोगों का ध्यान भटकाते नजर आती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन इतने दिलचस्प होते हैं कि हर कोई बस उस में खो जाता है। सपना चौधरी स्टेज पर जब भी कमर मटकाती हैं तो हर किसी की आंखें फटी रह जाती है। इतना ही नहीं, सोशल […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 29, 2022 15:55
Share :
सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Viral Video: आए दिन सपना चौधरी अपनी मदमस्त अदाओं से लोगों का ध्यान भटकाते नजर आती हैं। एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन इतने दिलचस्प होते हैं कि हर कोई बस उस में खो जाता है। सपना चौधरी स्टेज पर जब भी कमर मटकाती हैं तो हर किसी की आंखें फटी रह जाती है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, साथ ही सपना भी अपने चाहने वालों के लिए कुछ ऐसा कर ही जाती हैं जिसे देख लोग हैरान रह जाते हैं।

सपना चौधरी ने नीले सूट में मचाया बवाल

सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें वो नीले रंग के सूट में बवाल काटते नजर आ रही हैं। साथ ही सपना इस वीडियो में ‘ठेके आली गली’ (Theke Aali Gali) गाने पर डांस कर तहलका मचा रही हैं। सपना इस वीडियो में एक से बढ़कर एक एक्सप्रेशन दे रही हैं। अपने डांस से वहां मौजूद लोगों को घायल कर रही हैं। इस वीडियो को देख हर किसी के पसीने छूट रहे हैं और लोग सपना के ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

एक्ट्रेस के डांस पर फैंस ने बरसाया प्यार

एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में लटके-झटके मार लोगों को घायल कर रही हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी के इस वीडियो को यूट्यूब पर Tashan Haryanvi नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर्स इस वीडियो पर लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। अभी तक इस वीडियो पर 12k लाइक्स आ चुके हैं। फैंस को उनका ये डांस इतना पसंद आ गया है कि वो तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

First published on: Nov 29, 2022 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.