---विज्ञापन---

Viral video: कार में मस्ती करती नजर आईं रानी चटर्जी, इंग्लिश गाने पर दिखाए कातिल एक्सप्रेशन

Viral video: भोजपुरी सिनेमा की जबरदस्त एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस अपना दिल हारते नजर आती हैं। अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपने फोटो और […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 10, 2022 13:57
Share :
रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी तहलका मचा रहा है।

Viral video: भोजपुरी सिनेमा की जबरदस्त एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की अदाओं पर फैंस अपना दिल हारते नजर आती हैं। अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। साथ ही अपने फोटो और वीडियो से फैंस को हमेशा खुश करती हैं।

और पढ़िएViral Video: पूनम दुबे की चढ़ती जवानी ने काटा बवाल, पतली कमर पर फिसले फैंस

रानी चटर्जी के आउटफिट में काटा बवाल

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी तहलका मचा रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। वहीं रानी ने अपने आउटफिट के आकॉर्डिंग मेकअप किया है। एक्ट्रेस अपने इस वीडियो में ‘हू सेज’ (Who says) गाने पर रील्स बनाते देखी जा रही हैं। उनका एक्सप्रेशन इतना जबरदस्त है कि लोग अपनी निगाहें उन पर से हटा नहीं पा रहे हैं। साथ ही डांस करते हुए रानी इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं कि हर कोई बस देखता रह जाए।

और पढ़िएViral Video: नीलम गिरी ने दंबग लुक में उड़ाया गर्दा, फैंस बोले- ‘बवाल बा’

एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

वीडियो शेयर कर रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा- ‘#whosays CONFIDANCE is everything chehre se zyada dil ki beuty dekhni chahie’। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अभी तक काफी लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और रानी चटर्जी पर प्यार बरसा रहे हैं। किसी ने एक्ट्रेस के लुक की तारीफ की तो कोई उनके डांस और अदाओं की तारीफ कर रहा है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 03:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.