---विज्ञापन---

Viral Video: नम्रता मल्ला ने ब्लैक आउटफिट में लगाया हॉटनेस का तड़का, ठंडी में दिया गर्मी का एहसास

Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आए दिन अपने मूव्स से लोगों के पसीने छुड़ाती नजर आती हैं। एक्ट्रेस का डांस इतना जबरदस्त होता है कि किसी का भी दिल फिसल जाए। नम्रता मल्ला के एक्सप्रेशन देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के चाहने वालों […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Dec 6, 2022 15:59
Share :
नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

Viral Video: भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला आए दिन अपने मूव्स से लोगों के पसीने छुड़ाती नजर आती हैं। एक्ट्रेस का डांस इतना जबरदस्त होता है कि किसी का भी दिल फिसल जाए। नम्रता मल्ला के एक्सप्रेशन देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के चाहने वालों की काफी लंबी लिस्ट मौजूद है। हसीना भी अपने फैंस के लिए वीडियोज शेयर कर लोगों का मन मचलाती रहती हैं।

और पढ़िएViral Video: प्रियंका पंडित ने पिया को दिखाए तेवर, बोलीं- ‘नहीं करते तुमसे प्यार’

नम्रता मल्ला ने चलाया हुस्न का जादू

नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में भोजपुरी एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया है। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। वहीं नम्रता ने अपने ड्रेस की मैचिंग ईयरिंग भी पहनी है। जो उन पर काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस का बोल्ड आई मेकअप और खुले बाल फैंस के दिलों पर कहर बरपा रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपने नए गाने पर कमर मटकाती नजर आ रही हैं।

और पढ़िएViral Video: मौसम का मजा लेती दिखीं अक्षरा सिंह, बोलीं- ‘तेरा मिलना है जरूरी’

एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों पर गिराई बिजलियां

ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। वीडियो में नम्रता ऐसे मूव्स कर रही हैं जो फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन मे लिखा- #haryanvisongshoot। आपको बता दें, क्लिप के सामने आने के कुछ ही देर के अंदर इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। अभी तक इस वीडियो पर 10,568 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लाइक का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस बेजोड़ रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘सो हॉट’। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा है, ब्यूटिफुल।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 01:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.