Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: उर्फी जावेद ने की बोल्डनेस की हद पार, फैंस ने जमकर लगाई लताड़

- Advertisement -

Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद अपनी बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस का गुस्सा फूंट पड़ा और उन्होंने एक बार फिर ट्रोल किया।

यहाँ पढ़िए परितोष को झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा, किंजल करेगी अफेयर

उर्फी जावेद एक बार फिर हुईं ट्रोल

दरअसल, उर्फी जावेद मिडिल क्लास की स्क्रीनिंग में पहुंची जहां उन्होंने ऐसे कपड़े पहने जिन्हें देखकर फैंस ने उनकी क्लास लगा दी। इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो उर्फी ने क्रॉप टॉप के साथ लोअर पहना हुआ हैं। इनता ही नहीं उन्होंने कपड़ों को इस तरह से पहना है कि उनके इनर वियर तक नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं पैपराजी से उनके बात करने का तरीका भी फैंस को पसंद नहीं आया।

फैंस ने उर्फी की लगाई क्लास

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि वो कैमरामेन से कह रही है कि, ‘क्या अब वॉशरूम के अंदर आओगे’। इसी के साथ वो फोटो क्लिक करवाते समय भी एक्टिंग करती नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया। ऐसा पहली बार नहीं जब उनको ट्रोल किया जा रहा हो, वो इससे पहले भी कई दफा अपने इस बर्ताव की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं। उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर भी तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती है।

यहाँ पढ़िए सामने आएगा विराट-पाखी की शादी का सच, फिर होगा गोलीकांड!

पैपराजी से कही ये बात 

उर्फी जावेद का लुक कुछ को काफी पसंद आता है तो कुछ यूजर्स का वो ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। बावजूद इसके, फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं। उर्फी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 12.6 मिलियन फॉलोवर्स हैं। आपको बता दें, उर्फी जावेद ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ सहित कई टेलीविजन शोज में नजर आ चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss