Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: संजना के ठुमकों ने सपना चौधरी को किया फेल! लोगों ने इस डांसर पर बरसाया प्यार

मुंबई। हरियाणा में आए दिन कोई ना कोई नई डांसर अपने डांस मूव्स से धमाल मचाती रहती है। अब हरियाणवी गानें होते ही ऐसे हैं, कि इनके चालू होते ही पैर थिरकना शुरू हो जाते हैं। इसी बीच इन दिनों स्टेज डांसर संजना चौधरी (Sanjana Chaudhary) की चर्चाएं जोरों से इंटरनेट पर हो रही हैं। […]

Edited By : Rishabh Pandey | Updated: May 6, 2022 16:41
Share :

मुंबई। हरियाणा में आए दिन कोई ना कोई नई डांसर अपने डांस मूव्स से धमाल मचाती रहती है। अब हरियाणवी गानें होते ही ऐसे हैं, कि इनके चालू होते ही पैर थिरकना शुरू हो जाते हैं। इसी बीच इन दिनों स्टेज डांसर संजना चौधरी (Sanjana Chaudhary) की चर्चाएं जोरों से इंटरनेट पर हो रही हैं। वहीं आजकल संजना का एक गाना जबरदस्त इंटरनेट पर आग लगा रहा है, क्योंकि इस गाने में वह दबंग लुक में काला चश्मा लगाकर स्टेज पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजना पीले कलर के सूट में स्टेज पर अपना जलवा बिखेर रही हैं। वो ‘मुझको राणा जी माफ करना’ गाने पर लहराते हुए और अपनी कमर मटकाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद अब लोग उनके दीवाने बनते दिखाई दे रहे हैं।

 

और पढ़िएSapna Choudhary Video: नवदुर्गा की भक्ति में लीन नजर आईं सपना चौधरी, ठुमकों के साथ लगाए जयकारे

 

 

 

दरअसल, इस वीडियो को यूट्यूब के पेज DiE EnD ALivE पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने का क्रेज लोगों में इस कदर है कि हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो को अब तक कई व्यूज भी मिल चुके हैं।

इस गाने के व्यूज से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना किस तरह लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है। इसके अलावा लोगों ने गानें और संजना की तारीफ करते हुए अपनी राय भी कमेंट के जरिए रखी है। संजना के चाहने वालों का तो ये तक मानना है कि, वो हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) से भी अच्छा डांस करती हैं। वहीं कई लोगों ने तो इतना तक कह दिया कि अब सपना का टाइम खत्म और संजना का शुरू। ऐसे में देखे वाली बात तो ये होगी कि क्या संजना भी अपनी मेहनत से आने वाले दिनों में सपना चौधरी जैसा नाम बना पाएंगी या नहीं।

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 04, 2022 01:38 PM