Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rakhi-Adil Video: ग्लैमरस लुक में दिखीं राखी सावंत, बॉयफ्रेंड पर प्यार लुटाते हुए बोलीं-‘आदिल मेरा है, सिर्फ मेरा’

Rakhi Sawant: राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें राखी कैमरे में कहते नजर आ रही हैं कि 'आदिल को मुझसे कोई नहीं छीन सकता।'

- Advertisement -

Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वो इंडस्ट्री से लेकर देश के हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। राखी की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर वायरल होती रहती है। अब राखी सावंत को अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ एक इवेंट में देखा गया। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ग्लैमरस लुक में नजर आईं राखी

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) बीती रात मुंबई में एक इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान राखी बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी ब्लैक कलर के ब्रालैट, ब्लैक मिनी स्कर्ट पहनी हुई थीं। राखी सिल्वर हाई हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, आदिल भी रेड जैकेट और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे थे।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

वीडियो (Video) में राखी और आदिल पैपराजी के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं, राखी सावंत सबके सामने कहती नजर आईं कि आदिल को कोई मुझसे नहीं छीन सकता। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अरे हम कब कह रहे हैं कि आदिल हमारा है, तुम्हारा है और तुम्हारा ही रहेगा और शर्लिन का भी नहीं बनेगा।’ वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘ईस्ट और वेस्ट राखी इज द बेस्ट।’ इसी तरह के कई कमेंट लोग इस वीडियो पर कर रहे हैं।

शर्लिन चोपड़ा के साथ चल रहा है विवाद

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) द्वारा साजिद खान (Sajid Khan) पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद राखी सावंत ने साजिद का सपोर्ट किया था। इसके बाद शर्लिन और राखी के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज भी कराया है। वहीं, इसके बाद राखी के आदिल पर केस दर्ज कराने की भी खबरें सामने आई थीं। लेकिन राखी ने इस बात को झूठा बताया और कहा था कि हम दो हंसों का जोड़ा है।

- Advertisement -

Latest Posts