---विज्ञापन---

Priyanka Pandit Latest Video: गरबा खेल प्रियंका पंडित ने लूटी महफिल, फैंस हुए गदगद

Priyanka Pandit Latest Video: एक्ट्रेस प्रियंका पंडित आज कल अपनी हसीन पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जब ठुमके लगाती हैं तो अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। इतना ही नहीं, प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) अपने काम को लेकर भी लोगों का दिल जीतने में आगे रहती हैं। बता दें, एक्ट्रेस […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 30, 2022 16:39
Share :
प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर वीडियो शेयर किया है जो सनसनी मचा रहा है।

Priyanka Pandit Latest Video: एक्ट्रेस प्रियंका पंडित आज कल अपनी हसीन पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जब ठुमके लगाती हैं तो अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। इतना ही नहीं, प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) अपने काम को लेकर भी लोगों का दिल जीतने में आगे रहती हैं। बता दें, एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है और प्रियंका पंडित अपने पोस्ट शेयर कर हर बार इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं।

Priyanka Pandit के वीडियो ने मचाई सनसनी

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर वीडियो शेयर किया है जो सनसनी मचा रहा है। वीडियो में रंग बिरंगे लहंगे में नजर आ रही हैं। प्रियंका अपने इस लुक में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि हर कोई उन पर मर मिटने को तैयार हो रहा है। साथ ही उनके जलवे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो रही है।

ये भी देखें 

Priyanka Pandit के एक्सप्रेशन पर फैंस हुए मदहोश

प्रियंका पंडित इस वीडियो में गरबा की धुन पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। साथ ही इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं जिसे देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। एक्ट्रेस के लटके-झटके देख कोई भी उनसे नजरें नहीं हटा पा रहा है। प्रियंका ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘Garba night’। फैंस उनकी इस वीडियो पर लगाता प्यार बरसा रहे हैं।

एक्ट्रेस की वीडियो पर यूजर्स ने किया जोरदार कमेंट

बता दें, अभी तक इस वीडियो पर काफी लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स इस पर धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘बहुत ही सुंदर’। दूसरे ने कमेंट कर लिखा- ‘आए हाए’। इतना ही कई लोगों ने उनके डांस की भी तारीफ की है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Sep 30, 2022 03:38 PM