---विज्ञापन---

Pranjal Dahiya Video: प्रांजल दहिया के क्यूट अंदाज ने की फैंस की बोलती बंद, एक्सप्रेशन ने लूटा दिल

Pranjal Dahiya Video: हरियाणा की देसी गर्ल प्रांजल दहिया की मुस्कुराहट पर हर कोई फिदा है। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी बेहतरीन होती हैं कि हर कोई बस उनका दिवाना बन जाता है। हरियाणा के बाद अब देश के कई जगहों पर प्रांजल के दीवाने मौजूद हैं । अपनी हर वीडियो में प्रांजल ऐसे एक्सप्रेशन देती […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 5, 2022 15:57
Share :
प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहा है।

Pranjal Dahiya Video: हरियाणा की देसी गर्ल प्रांजल दहिया की मुस्कुराहट पर हर कोई फिदा है। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी बेहतरीन होती हैं कि हर कोई बस उनका दिवाना बन जाता है। हरियाणा के बाद अब देश के कई जगहों पर प्रांजल के दीवाने मौजूद हैं । अपनी हर वीडियो में प्रांजल ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं जिसे देख अच्छे-अच्छों की बोलती बंद हो जाती है। वहीं देसी गर्ल ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख लोगों की आंखें फटी रह जा रही है।

और पढ़िएPriyanka Pandit Video: प्रियंका पंडित का उड़ा रातों का चैन, बोलीं- ‘तेरे बिना जिया जाए ना’

प्रांजल दहिया ने अपनी अदाओं से लोगों को किया घायल

एक्ट्रेस (Pranjal Dahiya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा रहा है। वीडियो अपलोड होने के कुछ वक्त में ही ये सुर्खियों में छा गया है। वीडियो में देसी गर्ल अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करते देखी जा रही हैं। प्रांजल इस वीडियो में ‘निक्के-निक्के छा’ (Nikke Nikke Chaa) गाने पर लोगों के होश उड़ा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं।

और पढ़िएAkshara Singh Video: डांस करते-करते अक्षरा सिंह हुईं बेकाबू, फैंस बोले- ‘साड़ी संभालो’

देसी गर्ल ने कैरी किया सिंपल लुक

इस वीडियो में प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) ने पिंक कलर का सूट कैरी किया है। जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही फैंस के दिलों पर कयामत बरसा रही हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने इमोजी शेयर किया है। बता दें, देसी गर्ल की इस वीडियो पर 98,758 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने कमेंट में ‘गजब’ लिखा है तो किसी ने ‘क्वीन’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 05, 2022 11:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.