Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Video Song: मुस्कान बेबी ने ‘गजबन पानी ने चाली’ पर उड़ाया गर्दा, डांस देख फैंस के छूटे पसीने

Haryanvi Video Song: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) जब-जब स्टेज पर आती हैं अपनी कातिलाना परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर कहर बरपा देती हैं। इसी कड़ी में मुस्कान का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। वीडियो में मुस्कान बेबी को अपने […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 19, 2022 16:34
Share :

Haryanvi Video Song: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) जब-जब स्टेज पर आती हैं अपनी कातिलाना परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर कहर बरपा देती हैं। इसी कड़ी में मुस्कान का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है। वीडियो में मुस्कान बेबी को अपने लटके-झटकों और स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस देती हुई नजर आ रही हैं।

मुस्कान बेबी के स्टेज शो का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने लटकों-झटकों से लोगों को मदहोश करती दिखाई दे रही हैं। आप वीडियो में देख सकते है कि, मुस्कान बेबी ने ऑरेंज कलर के सूट में नजर आ रही है और वो मशहूर डांसर सपना चौधरी के गाने ‘गजबन पानी ने चाली’ (Gajban Pani Ne Chali) पर धमाकेदार डांस करती हुई दिख रही हैं।

आप देख सकते हैं कि, मुस्कान बेबी के इस स्टेज शो में लोगों की खूब भीड़ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

मुस्कान बेबी भी अब धीरे-धीरे हरियाणवी डांसर्स की लिस्ट में टॉप पर आती जा रही हैं। मुस्कान बेबी के वीडियोज लोगों को बहुत पसंद आते हैं। खासकर उनका डांस देखकर तो हर कोई उनका दिवाना बन जाता है।

 

 

 

 

First published on: May 14, 2022 04:25 PM