---विज्ञापन---

Haryanvi Video: सपना का दिखा धाकड़ अंदाज, फैंस बोले-‘देसी जाटनी’

Haryanvi Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के डांस के लोग दीवाने हैं। उनके मूव्स फैंस की धड़कने बढ़ा देते हैं। सपना का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। सपना की एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Sapna Choudhary Dance Video) […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 2, 2022 15:01
Share :

Haryanvi Video: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के डांस के लोग दीवाने हैं। उनके मूव्स फैंस की धड़कने बढ़ा देते हैं। सपना का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। सपना की एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (Sapna Choudhary Dance Video) पर वायरल हे रहा है जिसमें उनका धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा हैं।

इस वीडियो को सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं जिसमें उनका देसी स्वैग देखने को मिल रहा हैं। सपना का ये पुराना वीडियो है लेकिन इन दिनों ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि दमदार अंदाज के साथ आगे बढ़ रही हैं और पीछे बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा हैं। इस वीडियो को अब तक 67 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

सपना के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके दमदार अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट की बौछार कर रही हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि वो आज लाखों लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना चुकी हैं।

First published on: Sep 02, 2022 02:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.