---विज्ञापन---

Haryanvi Video: गोरी नागोरी का हलवा शरीर देख फिसले फैंस, डांस से किया मदहोश

Haryanvi Dance Video: इन दिनों गोरी नागोरी (Gori Nagori) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणा इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि गोरी नागोरी के स्टेज डांस की तुलना अब सपना चौधरी के डांस के साथ की जाती है। इतना ही नहीं गोरी के वीडियो सॉन्ग भी आते साथ ही हंगामा मचा देते […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 27, 2022 20:01
Share :

Haryanvi Dance Video: इन दिनों गोरी नागोरी (Gori Nagori) के जलवे राजस्थान से लेकर हरियाणा इंडस्ट्री तक छाए हुए हैं। यही वजह है कि गोरी नागोरी के स्टेज डांस की तुलना अब सपना चौधरी के डांस के साथ की जाती है। इतना ही नहीं गोरी के वीडियो सॉन्ग भी आते साथ ही हंगामा मचा देते हैं। अब हाल ही में गोरी का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसको दर्शक पलके झपकाए देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में गोरी को हलवा शरीर गाने पर थिरकते हुए देखा जा रहा है।

अब लुक्स की बात करें तो, गोरी नागोरी ने वीडियो में ऑरेंज एंड ब्लैक कलर का राजस्थानी घाघरा-चोली पहना हुआ है। इसके साथ ही एक्ट्रेस के कातिल एक्सप्रेशन दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं। गोरी के डांस मूव्स को अब बच्चा-बच्चा फॉलो करता है। ये वीडियो यूट्यूब पर 3,132,477 बार देखा जा रहा है, इसलिए इस पर अब तक कई हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

First published on: Aug 27, 2022 08:01 PM