Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi: आर.सी उपाध्याय का ‘गोरा-गोरा रूप’ देख फैंस का धड़का दिल, देखें वीडियो

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के डांस का कोई जवाब नहीं है। उनके डांस पर हर कोई फिदा हैं। वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वहीं अब उनका एक गाना सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आर.सी […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Jun 24, 2022 13:28
Share :

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर आर.सी उपाध्याय (RC Upadhyay) के डांस का कोई जवाब नहीं है। उनके डांस पर हर कोई फिदा हैं। वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वहीं अब उनका एक गाना सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आर.सी उपाध्याय का डांस देख फैंस में अलग ही जुनून देखने को मिल रहा है।

आर.सी. उपाध्याय जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का नाम ‘गोरा-गोरा रूप’ (Gora-Gora Roop) है। इस गाने में वो ब्लू कलर का सूट पहनकर कमर मटकाती हुई नजर आ रही है जिसपर लाखों लोग फिदा हो रहे हैं। वहीं इस वीडियो में आप देखे की उनके गानों को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही हैं।

 

 

और पढ़िए – Haryanvi Dance: सपना ने इस शख्स को देखकर किया इशारा, बोलीं ‘तेरी बाते न्यारी से’

 

 

 

और पढ़िए –  Haryanvi Video: भूतों के बीच फंसते ही सपना चौधरी की अटकी सांसे, देखें वीडियो

 

इस गाने को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। आर.सी. उपाध्याय आज हरियाणा की बेस्ट डांसर्स में से एक हैं जिनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 20, 2022 02:11 PM