---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी ने दिखाया दबंग अंदाज, फैंस बोले- ‘फायर’

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर सपना काफी एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। वहीं अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जीन्स पहनकर कहर बरपाती नजर आ रही […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 16, 2022 16:59
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सोशल मीडिया पर सपना काफी एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं। वहीं अब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो जीन्स पहनकर कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

सपना ने वीडियो में दिखाया धाकड़ अंदाज

वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने जीन्स और टॉप पहना है और उसमें वो बहुत ही सुंदर लग रही हैं। इसी के साथ वो गाना ‘बंदूक का रिवाज’ (Bandook ka riwaaz) पर ठुमके लगा रही हैं। ये गाना कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है जिसे अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है।

डांसर की तारीफ कर फैंस ने बरसाया प्यार

वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘इतना गौर से मत देखो हम वो ही है , जो पहले थे’। अभी तक इस वीडियो पर 111,042 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही कमेंट कर यूजर्स सपना की तारीफ कर रहे हैं। कोई उन्हें डांसिंग क्वीन कह रहे हैं तो कोई उनपर प्यार लुटा रहे हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं हैं बल्कि पूरे देश में हैं। सपना का डांस देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ती हैं और यही वजह है कि वो आज एक बड़ी स्टार हैं।

First published on: Sep 16, 2022 04:59 PM