---विज्ञापन---

दिलबर’ के बाद चमकी नोरा की किस्म, दबंग सलमान से करेंगी रोमांस !

लगता है कि नोरा फतेही के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है। हाल ही में सत्यमेव जयते में नोरा ने दिलबर गाने से आग लगाई है। इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। साथ ही गाने के नाम रिकॉर्ड भी है। अब लीजिए इस गाने की सुपरसक्सेस के बाद नोरा फिर से […]

लगता है कि नोरा फतेही के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है। हाल ही में सत्यमेव जयते में नोरा ने दिलबर गाने से आग लगाई है। इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। साथ ही गाने के नाम रिकॉर्ड भी है। अब लीजिए इस गाने की सुपरसक्सेस के बाद नोरा फिर से अपने हुस्न की बिजलियां गिराने आ रही हैं। जी हां, खबर आ रही है कि नोरा फतेही को अब सीधा दबंग सलमान का साथ मिला है। दिलबर के रिक्रिएटेड वर्ज़न ने बढ़ाई नोरा की डिमांड बढा दी है। खबर है कि सलमान की नेक्स्ट फिल्म भारत में नोरा को एक स्पेशल सॉंग में नजर आएंगी। 

जी हां सोर्सेज़ की माने तो सलमान और उनकी टीम ने नोरा को इस डांस नम्बर के लिए फाइनल भी कर लिया है। इस सॉंग में नोरा के साथ सलमान भी नज़र आएंगे या नहीं ये तो फिलहाल क्लियर नहीं है। लेकिन ये जरूर है कि फिल्म भारत में एक सिज़लिंग डांस नम्बर तो जरूर होगा। इसके अलावा हाल ही में खबर आई थी कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री में भी नोरा आईटम डांस करती दिखेंगी। फिलहाल देखते हैं कि नोरा और कितने गानों से धमाल मचाती हैं।

First published on: Jul 17, 2018 06:09 PM