--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ram Charan Spotted: राम चरण ‘अय्यप्पा स्वामी माला’ के बाहर हुए स्पॉट, देसी लुक में जीता फैंस का दिल

- Advertisement -

Tollywood News: साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसको शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म लोगों के दिलों  को छू रही हैं। वहीं ‘राम चरण’ (Ram Charan) इस फिल्म से एक बेहतरीन एक्टर बनकर उभरे है जिनकी एक्टिंग ने तहलका मचा दिया है।  हाल ही में राम चरण को  ‘अय्यप्पा स्वामी माला’ (AyyapA swamy Mala) के बाहर स्पॉट किया गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया जिसे फैंस हद से ज्यादा पसंद कर रहे है और बार-बार देख रहे है।  आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि, राम चरण #Ramcharan Video Viral ब्लैक कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे है और उन्होंने हाथ में घड़ी पहन रखी हैं। एक्टर का अंदाज लोगों को काफी अच्छा लग रहा हैं।

कुछ दिनों पहले भी खबर आईं थी कि, राम चरण एक बार फिर बॉलीवुड में नजर आ सकते है लेकिन इस बारे में अभी तक पूरी तरह से कोई जानकारी नहीं मिली हैं। आपको बता दें, आरआरआर में मेगा पावर स्टार राम चरण के शानदार प्रदर्शन के लिए दुनिया भर में तारीफ हो रही हैं। ये फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम भाषा के साथ-साथ कई भाषाओं में डब की गई है और इस फिल्म से राम चरण की डिमांड पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई है। इस वक्त राम चरण की एक्टिंग पर सभी की निगाहें टिकी हुई है जो लोगों के दिलों को छू रही है। फिल्म ‘आरआरआर’ का एक-एक सीन लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इस फिल्म में पावरफुल एक्शन सीन से लेकर उनके लुक की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस बात की हर जगह चर्चा है कि मेगा पावर स्टार ने अपनी दमदार एक्टिंग से सब का दिल जीत लिया है। उन्हें पैन इंडिया स्टार कहें या मेगा पावर स्टार, ये सारे खिताब एक पॉवरहाउस कलाकार की प्रतिभा को साबित करने के लिए पर्याप्त नहीं है, जिस तरह का उनका प्रदर्शन दिख रहा है उसकी तुलना नहीं की जा सकती।

आपका बता दें,  एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli ) की फिल्म ‘RRR’ 25 मार्च को  सिनेमाघरों मे रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस का उत्साह भी खूब नजर आ रहा है। साउथ सिनेमा के पैंश अपने चहेते सितारे की इस फिल्म को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के फर्स्ट शो को देखने के लिए मुंह मांगे दाम में टिकट खरीदी है और ये फिल्म 800 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss