---विज्ञापन---

Jaideep Ahlawat को क्यों आलिया भट्ट ने दी ब्लॉक करने की धमकी, सालों बाद हुआ खुलासा

Jaideep Ahlawat Revelation: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें है जो खुद को स्क्रीन पर देखना पसंद नहीं करते हैं। कई स्टार्स ने बताया है कि वो अपनी फिल्में नहीं देखते हैं और इस लिस्ट में नया नाम शुमार हो गया है और वो नाम है दमदार एक्टिंग के दम पर अपनी खास पहचान बनाने वाले […]

Alia Bhatt threatened Jaideep Ahlawat
pic credit: Google

Jaideep Ahlawat Revelation: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें है जो खुद को स्क्रीन पर देखना पसंद नहीं करते हैं। कई स्टार्स ने बताया है कि वो अपनी फिल्में नहीं देखते हैं और इस लिस्ट में नया नाम शुमार हो गया है और वो नाम है दमदार एक्टिंग के दम पर अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर जयदीप अहलावत का। जयदीप ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर आज इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार रितेश ने रीक्रिएट किया ‘करंट मारेले’ सॉन्ग, वीडियो ने मचाया गदर

अपनी फिल्में नहीं देखते जयदीप  (Jaideep Ahlawat Revelation)

हाल ही में एक्टर जयदीप अहलावत फिल्म जाने-जान में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ विजय वर्मा और करीना कपूर लीड रोल में थे। जयदीप की एक्टिंग लोगों को इंप्रेस कर देती है लेकिन एक्टर ने खुलासा किया है कि वो अपनी फिल्में नहीं देखते हैं। उन्होंने सिर्फ अपनी वेब सीरीज पाताललोक और फिल्म ‘राजी’ देखी है। राजी भी उन्होंने सिर्फ आलिया भट्ट की एक धमकी की वजह से देखी है।

आलिया भट्ट स्टारर ‘राजी’ (Jaideep Ahlawat Revelation)

‘राजी’ में आलिया भट्ट, विक्की कौशल और जयदीप अहलावत अहम रोल नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी ‘राजी’ में आलिया ने एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाई थी। इस रोल में आलिया ने हर किसी को अपनी शानदार प्रदर्शन से हैरान कर दिया था। एक्टर जयदीप अहलावत ने बताया कि आलिया और मेघना ने उन्हें फिल्म देखने के लिए धमकी दी थी।

‘राजी’ को लेकर एक्टर ने कही ये बात (Jaideep Ahlawat Revelation)

एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म ‘राजी’ को लेकर बात करते हुए कहा कि उन्हें इस फिल्म के दौरान बुरे सपने आने लगे थे। एक्टर ने बातचीत के दौरान कहा, आपके काम का असर आपकी जिंदगी पर भी पड़ता है और काम आपको इफेक्ट भी करता है। अपनी फिल्म ‘राजी’ के वक्त मुझे पहली बार बुरे सपने आने शुरू हो गए थे, जबकि इससे पहले कभी मेरे साथ नहीं हुआ था।

पहली बार मेरे साथ ऐसा हुआ (Jaideep Ahlawat Revelation)

फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने इतना ज्यादा स्पाइ वर्ल्ड के बारे में बारे में देख और पढ़ लिया था, मुझे उससे डर लगने लगा था। एक स्पाई होना काफी खतरनाक और डरावना होता है मुझे कोई आइडिया नहीं था। मुझे काफी डरावने सपने आने लगे थे। फर्स्ट टाइम लाइफ में ऐसा हो रहा था कि मैं डर से कापते हुए उठ रहा था। मेरे सपने में कभी कोई भागता दिखाई देता था तो कभी किसी को गोली लगती दिखाई देता था। हालांकि यह डर धीरे-धीरे फिल्म की शूटिंग के साथ दो चार दिन में चला गया था।

आलिया की धमकी (Jaideep Ahlawat Revelation)

जयदीप अहलावत ने बताया कि वो अपनी फिल्म ‘राजी’ की स्क्रीनिंग पर भी लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और डायरेक्टर मेघना गुलजार की धमकी के बाद गए थे। एक्टर ने बताया कि आलिया भट्ट और मेघना गुलजार ने उनसे कहा था कि अगर वो फिल्म की स्क्रीनिंग पर नहीं आएंगे तो वो दोनों उनका नंबर ब्लॉक कर देंगी। उनकी इस धमकी के बाद ही में अपनी फिल्म ‘राजी’ की चौथी स्क्रीनिंग पर गया था।

First published on: Oct 12, 2023 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.