---विज्ञापन---

राजामौली आमिर के साथ अब महाभारत बनाएंगे ? किसको मिलेगा क्या रोल ?

  मुंबई ( 20 मई ) कहा जा रहा है बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली अब महाभारत बनाने की योजना में है। राजामौली के इस मेगा प्रोजेक्ट से आमिर खान भी जुड़ चुके हैं। कहा जा रहा है कि आमिर राजामौली के महाभारत के लिए रिसर्च कर रहे हैं। महाभारत मेगा स्टारर फिल्म होगी। […]

  मुंबई ( 20 मई ) कहा जा रहा है बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामौली अब महाभारत बनाने की योजना में है। राजामौली के इस मेगा प्रोजेक्ट से आमिर खान भी जुड़ चुके हैं। कहा जा रहा है कि आमिर राजामौली के महाभारत के लिए रिसर्च कर रहे हैं। महाभारत मेगा स्टारर फिल्म होगी। फिल्म में आमिर खान के अलावा प्रभास, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन , फरहान अख्तर भी होंगें।      कहा जा रहा है ‘महाभारत’ बाहुबली 2 से भी बड़े बजट की फिल्म होगी। फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ होगा। फिल्म में आमिर खान कर्ण या फिर कृष्ण का रोल करेंगे। हालांकि खबर यहीं है कि राजामौली चाहते है कि आमिर खान कृष्ण का रोल करें।  सोशल मीडिया पर इन दिनों राजामौली के महाभारत की बहुत चर्चा है। कौन सा कलाकार कौन सा रोल करेंगा इसके स्केचेज भी वायरल हो रहे है। स्केच में प्रभास को भीम के रोल में दिखाया गया है। अमिताभ बच्चन को भीष्म पितामह का रूप दिया गया है जब कि रेखा को कुंती के रोल के लिए परफेक्ट माना जा रहा है।  रजनीकांत को द्रोणाचार्य के रूप में देखा जा रहा है। ऐश्वर्या राय बच्चन  का गंगा के रूप में स्केच बनाया गया है वहीं ऐश के पति अभिषेक को दुस्शासन के लिए उपयुक्त माना जा रहा है।  दीपिका पादुकोण को द्रौपदी के किरदार में देखा जा रहा है। फिल्म में कर्ण के रोल के लिए ऋतिक रोशन को सही माना जा रहा है जबकि दुर्योधन के रूप में अजय देवगन का स्केच बनाया गया है। अर्जुन के रोल के लिए फरहान अख्तर, नकुल के लिए ऱणवीर सिंह और सहदेव के लिए विद्युत जामवाल का नाम चल रहा है।   https://www.youtube.com/watch?v=gH0SpEtZ7MI   पिछले दिनों ऐसी खबरें भी आई थी कि राजामौली महाभारत को लेकर आमिर खान के बातचीत कर रहे हैं। खुद राजामौली ने भी माना था कि आमिर खान से उनकी बातचीत चल रही है। मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान भी राजामौली के मेगा प्रोजेक्ट महाभारत में बहुत ज्यादा रूचि दिखा रहे हैं। आमिर ने इस बारे में कहा है, मैं राजामौली के काम का बहुत बड़ा फैन हूं। अगर वो कभी भी महाभारत बनाते हैं तो फिल्म में मैं कृष्ण या फिर कर्ण का रोल करना चाहूंगा । हो सकता है मैं कृष्ण का ही रोल करू।   बाहुबली 2  की जबरदस्त सफलता में व्यस्त  राजामौली ने फिलहाल महाभारत पर काम करना शुरू नहीं किया है लेकिन आमिर खान ने फिल्म के लिए रिसर्च शुरू कर दी है। खबर है कि राजामौली की भव्य फिल्म महाभारत को हिंदी, तेलुगू और तमिल में शूट करने की प्लानिंग है। फिल्म को लेकर राजौमौली की  बॉलीवुड में अब तक आमिर खान से ही बातचीत हुई है।  

First published on: May 20, 2017 03:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.