---विज्ञापन---

रनवीर सिंह पर चढ़ा अलाउद्दीन खिलजी का भूत, सेट पर सब डरें !

मुंबई ( 25 मई ) बॉलीवुड में रनवीर सिंह की गिनती बहुत उम्दा एक्टर्स में होती है। रनवीर सिंह जिस रोल को करते हैं उसमें सीरियसली डूब जाते हैं। कहा जा रहा है फिल्म पद्मावती के सेट पर रनवीर सिंह पूरी तरह से अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में रहते हैं। कैमरा ऑफ हो या ऑन […]

मुंबई ( 25 मई ) बॉलीवुड में रनवीर सिंह की गिनती बहुत उम्दा एक्टर्स में होती है। रनवीर सिंह जिस रोल को करते हैं उसमें सीरियसली डूब जाते हैं। कहा जा रहा है फिल्म पद्मावती के सेट पर रनवीर सिंह पूरी तरह से अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में रहते हैं। कैमरा ऑफ हो या ऑन रनवीर सेट पर अलाउद्दीन खिलजी की ही तरह बिहेव करते हैं। कई बार तो फिल्म के सेट पर साथी कलाकार और क्रू मेंबर्स उनसे डर जाते हैं । https://www.instagram.com/p/BUPR7MXhWPN/?taken-by=ranveersingh दरअसल राम लीला और बाजीराव मस्तानी के बाद रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म कर रहे हैं। दीपिका जहां फिल्म में रानी ‘पदमावती’ का किरदार निभा रही हैं, वहीं रनवीर सिंह अलाउद्कादीन खिलजी का रोल  कर रहे हैं । https://www.instagram.com/p/BUPQ5z5hq20/?taken-by=ranveersingh रनवीर सिंह अपने काम को  सीरिसली लेते हैं इसी वजह से  बाजीराव बनने के लिए जहां वो गंजे हो गए थे और वो पेशवा के कैरेक्टर में पूरी तरह से उतर गए थे  और अब उनपर अलाउद्दीन खिलजी का हैंगओवर चढ़ा है। हालांकि खिलजी का गेट-अप लेने से पहले तो रनवीर सिंह ठीक रहते हैं. लेकिन जैसे ही उन्हें खिलजी बनाकर रेडी किया जाता है उसके बाद तो उनका मिजाज़ ही बदल जाता है। रनवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में इस क़दर डूब जाते हैं कि वो सेट पर उन्हीं की तरह क्रू-मेम्बर्स से पेश आते हैं रनवीर सिंह के इस खिलजीपने से पदमावती के सेट पर काम कर रहे लोग काफी डरे रहते हैं… रनवीर सिंह जितनी देर तक खिलजी मोड में रहते हैं लोग उनके पास आने से घबराते हैं हालांकि रनवीर सिंह का अपने कैरेक्टर में इस तरह से उतरना डायरेक्टर भंसाली के लिए तो है अच्छा.. लेकिन रनवीर सिंह के आस-पास रहने वाले लोगों को खिलजी मोड पड़ रहा है महंगा ।

First published on: May 25, 2017 05:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.