---विज्ञापन---

रणबीर की शादी की खबर सुनकर अपसेट हो गई कटरीना !

मुृंबई ( 11 मई ) रणबीर  कपूर से कटरीना का ब्रेकअप दो साल पहले हो चुका है लेकिन जैसे ही रणबीर की शादी की खबर कटरीना तक पहुंची वो परेशान हो गई हैं।  खबर है कि कटरीना ने रणबीर के अरेंज मैरिज की खबर तो सुनी तो उन्होंने् अपनी टीम को नया फऱमान सुना दिया […]

मुृंबई ( 11 मई ) रणबीर  कपूर से कटरीना का ब्रेकअप दो साल पहले हो चुका है लेकिन जैसे ही रणबीर की शादी की खबर कटरीना तक पहुंची वो परेशान हो गई हैं।  खबर है कि कटरीना ने रणबीर के अरेंज मैरिज की खबर तो सुनी तो उन्होंने् अपनी टीम को नया फऱमान सुना दिया है। कटरीना ने अपने मैनेजर से कह दिया है कि वो आगे रणबीर कपूर के साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं करेंगी।  इन दिनों ये खबर आ रही है कि रणबीर कपूर  अरेंज मैरिज करने जा रहे हैं।  हाल ही में अपनी शादी के लिए लड़की देखने के लिए रणबीर कपूर मम्मी नीतू के साथ गए थे लंदन। लंदन वाली लड़की के साथ रणबीर की होने वाली शादी की ख़बर आग की तरह पूरे बी-टाउन में फैली हुई है । अब ज़ाहिर है ऐसे में ये ख़बर कटरीना तक कैसे नहीं पहुंचती । जब से कटरीना ने सुना है कि रणबीर के लिए लंदन से आ रही है दुल्हन वो नाराज हो गई हैं। रणबीर के साथ 6 साल लंबे अफेयर के बाद कटरीना उनसे शादी करना चाहती थी लेकिन कटरीना का ये ख्वाब चकनाचूर हो गया। रणबीर कपूर के साथ उनका ब्रेकअप हो गया।  उनके साथ शादी करने के बजाए अब लंदन की किसी और लड़की को दुल्हन बनाने की तैयारी कर रहे हैं रणबीर कपूर । हालांकि पिछले कुछ दिनों से रणबीर और कटरीना के बीच फासले मिटते नज़र आ रहे थे हाल ही में दोनों ने एक साथ जग्गा जासूस के डायरेक्टर अनुराग बासु की बर्थ-डे भी सेलीब्रेट किया था । इन एक्स-लवर्स की बॉन्डिंग देखकर अनुराग बासु ने भी राहत की सांस ली थी । लेकिन रणबीर की शादी की ख़बर ने कटरीना का कर दिया है एक बार फिर मूड ख़राब ।

First published on: May 11, 2017 05:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.