Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

बचपन में कैसी दिखती थीं कटरीना ?

मुंबई ( 6 मई ) बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आजकल इंस्टाग्राम पर ताबड़तोड़ पोस्ट डाल रही हैं। 27 अप्रैल को उन्होंने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था। कैटरीना कैफ भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिख रही हैं। वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैन्स को रोज नए-नए सरप्राइज दे रही हैं। हाल ही […]

मुंबई ( 6 मई ) बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आजकल इंस्टाग्राम पर ताबड़तोड़ पोस्ट डाल रही हैं। 27 अप्रैल को उन्होंने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था। कैटरीना कैफ भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिख रही हैं। वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैन्स को रोज नए-नए सरप्राइज दे रही हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, अभी-अभी ये तस्वीर मिली 12 साल की उम्र में भी मैं अच्छी-खासी पोजर थी। कैटरीना की इस तस्वीर में मासूमियत तो भरपूर है ही वो बचपन से ही काफी खूबसूरत रही हैं। चेहरे पर मासूमियत और मुस्कान समेटे ये बच्ची आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक है।  कटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1983 को हांगकांग में हुआ था उनकी मां का नाम सुसाना और पापा का नाम मोहम्मद कैफ है लेकिन बचपन में ही कटरीना के माता पिता का तलाक हो गया था जिसके चलते उन्होने अपनी मां का सरनेम कटरीना टरकोट रख लिया था लेकिन सालों बाद जब वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने आईं तब अपना नाम कटरीना कैफ रख लिया 7 भाई बहनों के साथ कटरीना का बचपन हांगकांग ..जापान.. फ्रांस और यूके समेत कई देशों में बीता फिर उनकी मां लंदन में बस गई जहां बहुत कम उम्र में ही कटरीना ने मॉडलिंग शुरु कर दी। लंडन में ही एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड के फिल्ममेकर कैजद गुस्ताद की नजर कटरीना कैफ पर पड़ी और उन्होने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म बूम के लिए कटरीना को साइन कर लिया ।

First published on: May 06, 2017 06:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.