---विज्ञापन---

Vijay Babu: साउथ स्टार विजय बाबू के खिलाफ दर्ज हुआ रेप केस, महिला ने लगाए गंभीर आरोप

Tollywood News In Hindi: साउथ इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर विजय बाबू (Vijay Babu) के खिलाफ एक महिला ने रेप केस दर्ज करवाया है। यह खबर पूरी इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई है।एक्टर पर लगे इस आरोप से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है।आइए जानते है पूरी खबर: […]

Tollywood News In Hindi: साउथ इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर विजय बाबू (Vijay Babu) के खिलाफ एक महिला ने रेप केस दर्ज करवाया है। यह खबर पूरी इंडस्ट्री में आग की तरह फैल गई है।एक्टर पर लगे इस आरोप से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है।आइए जानते है पूरी खबर:

पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता ने उन्हें बताया कि अभिनेता विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसका यौन शोषण किया था। कोझिकोड जिले की रहने वाली इस महिला ने बताया कि उसका उत्पीड़न एक बार नहीं बल्कि कई बार किया गया। विजय बाबू ने उसे रोल देने का वादा किया था, लेकिन उसे पूरा नहीं किया। केस दर्ज किए पांच दिन से भी ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन पुलिस ने अभी तक अभिनेता को पूछताछ के लिए तलब नहीं किया।

शिकायतकर्ता के मुताबिक, विजय बाबू ने पहले उन्हें फिल्मों में काम दिलाने की बात की और फिर उन्हें अपने फैल्ट बुलाया और उनके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। आपको बता दें कि, एक्टर के खिलाफ ये मामला 22 अप्रैल को दर्ज हुआ है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि शिकायत के चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने एक्टर से मामले को लेकर पूछताछ नहीं की है।

कई हिट फिल्मों में काम करने वाले विजय बाबू, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। वह अभिनेता होने के साथ ही निर्माता भी हैं। अभिनेता का ‘फ्राइडे फिल्म हाउस’ नामक प्रोडक्शन हाउस भी है। उन्होंने कई पुरस्कार भी जीते हुए हैं और अब ऐसे में उनके ऊपर ऐसे आरोप लगने से हर कोई दंग रह गया है।

First published on: Apr 27, 2022 01:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.