Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

तब और अब: ‘नसीब अपना अपना’ की ‘चंदू’ का बदल गया है लुक, अब ऐसी नजर आती हैं राधिका

- Advertisement -

Then And Now: फिल्में आती-जाती रहती है लेकिन कुछ किरदार हमारे जेहन में बस जाते हैं। समय बीत जाने के बाद वो किरदार और एक्टर लोगों के दिल में जगह बना लेते हैं। ऐसी ही अभिनेत्री की हम आज बात करने जा रहे हैं। नब्बे के दशक की चर्चित एक्ट्रेस राधिका शरद कुमार (Radikaa Sarathkumar) ने अपनी खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बना लिया था। आज भी एक्ट्रेस के हुस्न के चर्चे होते हैं। आइए जानते हैं राधिका के जिन्दगी के कुछ अनसुने किस्से:


साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक राधिका ने एक खास पहचान बनाई है। राधिका को आज भी फिल्म ‘नसीब अपना अपना’ में चंदू के किरदार के लिए जाना जाता है। इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और फराह नाज नजर आई थीं। इस फिल्म का आज भी फैंस के बीच जलवा देखने को मिलता है।


अब बेशक राधिका फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। फिल्म में सीधी सादी नजर आने वाली ‘चंदू’ का लुक बदल गया है। एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक देख फैंस बेहद हैरान है। इंटरनेट वर्ल्ड में राधिका की लेटेस्ट तस्वीरें छाई हुई हैं।


राधिका शरद कुमार ने बॉलीवुड, तमिल में कई फिल्में की हैं जैसे ‘नसीब अपना अपना’, ‘लाल बादशाह’, ‘जींस’, ‘आज का अर्जुन’, ‘रंगा’, ‘मारी’, ‘सिंघम 3’, ‘जेल’ जैसी कई फिल्मों में वे अपने शानदार अभिनय का टैलेंट दिखा चुकी हैं, लेकिन बॉलीवुड में उनकी फिल्म ‘नसीब अपना अपना’ से ही उन्हें खास पॉपुलेरिटी मिली आज भी उनका हेयर स्टाइल और उनके डायलॉग्स फैन्स की जुबान पर रहते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss