Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Smart Jodi Winner: अंकिता-विक्की ने स्मार्ट जोड़ी का जीता खिताब, मिला ये खास तोहफा

- Advertisement -

Smart Jodi Winner: इन दिनों छोटे पर्दे पर रियलिटी शोज (Reality shows) का बोलबाला है। आपको बता दें कि स्टार प्लस पर रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) हाल ही में खत्म हुआ है। शो को पहले सीजन का विनर (Smart Jodi Winner) मिल गया है। टीवी स्टार अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने पति विक्की जैन (Vicky Jain) संग स्मार्ट जोड़ी का खिताब अपने नाम किया।


शो की शुरुआत से ही सबसे मजबूत कपल के तौर पर अंकिता और विक्की (Ankita And Vicky) नजर आए। शो में टॉप थ्री में अंकिता विक्की के साथ दीप्ति-बलराज और अर्जुन बिजलानी-नेहा स्वामी की जोड़ी ने जगह बनाई थी। हालांकि सबको पीछे छोड़ते हुए अंकिता विक्की ने स्मार्ट जोड़ी की ट्रॉफी अपने नाम की।

 

 

और पढ़िए –  सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे धीरज धूपर!, इस हैंडसम हंक की होगी एंट्री 

 

ट्रॉफी जीतने के बाद अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘मैं स्मार्ट जोड़ी का खिताब जीतकर बहुत खुश हूं। यह उत्साह, खुशी और घबराहट के साथ मिली हुई मिश्रित भावना है। यह मेरे बेटर हाफ विक्की की मदद के बिना संभव नहीं था। हम एक थे और हमने एक साथ खेला। हमें ट्रॉफी जीतने की जरूरत थी, क्योंकि यह एक गठबंधन है, जो हमारे रिश्ते में बहुत महत्वपूर्ण है।

 

और पढ़िए –  Nakuul Mehta: नकुल मेहता को अस्पताल से मिली छुट्टी, इस वजह से हुए थे एडमिट

 

एक्ट्रेस ने आगे अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इसने हमारे रिश्ते को और भी मजबूत बनाया। यह 4 महीने की सबसे अच्छी सालगिरह थी, जिसमें हम एक दूसरे को उपहार में दे सकते थे। हमारा परिवार बहुत खुश है और इस जीत को हम पूरे उत्साह के साथ मनाएंगे।’ बता दें कि ट्रॉफी के साथ विनर कपल को 25 लाख रुपए भी मिले हैं।

आपको बता दें कि स्मार्ट जोड़ी शो (Smart Jodi Show) की शुरुआत फरवरी 2022 में 10 सेलिब्रिटी कपल्स के साथ हुई थी।इस शो में हर कपल ने अपनी केमिस्ट्री और परफॉर्मेंस के लिए दर्शकों के दिल को जीतने की कोशिश की।

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts