Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sidhu Moose Wala: जल्द ही वर्ल्ड टूर करने वाले थे सिद्धू मूसेवाला, शो की बुकिंग भी हो गई थी शुरू

- Advertisement -

Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के आकस्मिक निधन से उनके फैंस को एक बड़ा झटका लगा। महज 28 साल की उम्र में सिंगर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। छोटी सी उम्र में बड़ा मुकाम हासिल करने वाले सिद्धू मूसेवाला बहुत जल्द वर्ल्ड टूर पर जाने वाले थे। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।


कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जुलाई और अगस्त के महीने में सिद्धू फैंस के लिए एक बड़ा सर प्राइज प्लान कर रहे थे। ऐसा बताया जा रहा है कि इस दौरान वह दुनियाभर के कोने में जाकर अपनी आवाज का जादू चलाने वाले थे। वह फेमस सिंगर सनी माल्टन (Sunny Malton) के साथ 8 शहरों में परफॉर्मेंस करने वाले थे।

 

 

और पढ़िए –  KK Death Update: केके को सता रहा था किसी अनहोनी का डर, नहीं करना चाहते थे परफॉर्म

 

 


उनके वर्ल्ड टूर में कनाडा में स्थित वैंकूवर, विनिपेग, टोरंटो, कैलगरी और यूएस के न्यूयॉर्क, शिकागो, फ़्रेस्नो, बे एरिया आदि शहर शामिल थे। कुछ शहरों में तो 27 जुलाई से टिकट्स भी बिकने शुरू हो गए थे। हालांकि, वह वर्ल्ड टूर जाने से पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह गए। पंजाबी स्टार की जबरदस्त फैन फॉलोविंग थी।

 

और पढ़िए –  KK Death Update: केके को सता रहा था किसी अनहोनी का डर, नहीं करना चाहते थे परफॉर्म

 

गौरतलब हो कि, सिद्धू मूसेवाला को पंजाब के मानसा जिला में गोलियों से भून दिया गया था। यह हमला इतना जबरदस्त था कि हॉस्पिटल पहुंचने के बाद भी सिद्धू की जान नहीं बचाई जा सकी। आपको बता दें कि पंजाबी इंडस्ट्री में शोहरत हासिल करने के बाद सिद्धू मूसेवाला एक बेहतरीन सिंगर होने के साथ साथ एक शानदार एक्टर भी थे।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts