Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raksha Bandhan: फिल्म के रिलीज से पहले भावुक हुए अक्षय कुमार, को-स्टार भूमि के लिए कही ये बात

- Advertisement -

Akshay Kumar Appreciates Bhumi Pednekar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar)इन दिनों अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन'(Raksha Bandhan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।फिल्म के रिलीज से पहले एक्टर ने अपनी को-स्टार भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) के लिए खास पोस्ट शेयर किया है।

अक्षय कुमार ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में भूमि के लिए लिखा है, ‘तारों वाले नखरे, क्या तारों वाले नखरे? यहाँ खुद ही फैन बनना पड़ता है। मजाक के अलावा अगर, यह मेरे दोस्त और सह-कलाकार भूमि पेडनेकर(@bhumipednekar) के लिए एक प्रशंसा पोस्ट है, इस 4 बहनों पर आधारित फिल्म को करने के लिए।’

आगे भूमि की तारीफ में अक्षय लिखते हैं कि, ‘यह एक एक्ट्रेस के रूप में उनकी सुरक्षा के बारे में बहुत कुछ बताता है। आगे उन्होंने कहा कि हमारी यह कहानी 2 दिनों में सामने आने वाली है। इसके साथ अक्षय कुमार ने फैंस से अपनी फिल्म देखने की गुजारिश की है।’ आपको बता दें कि अक्षय और भूमि की साथ में यह दूसरी फिल्म है। पहले स्टार्स एक साथ फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में नजर आ चुके हैं। फैंस को इनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि 11 अगस्त को अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की भिड़ंत आमिर खान(Aamir Khan) फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा'(Lal Singh Chaddha) से होने वाली है। इस फिल्म में आमिर के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) और साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मार जाती है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss