Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pradeep Patwardhan: मराठी एक्टर प्रदीप पटवर्धन का निधन, 52 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

- Advertisement -

Pradeep Patwardhan Passes Away: मराठी फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी दुःखद खबर सामने आ रही है। फेमस एक्टर प्रदीप पटवर्धन (Pradeep Patwardhan) का निधन हो गया है। मीडिया खबरों के अनुसार दिल का दौरा पड़ने से अभिनेता की मृत्यु हो गई।

दिवंगत एक्टर ने मराठी फिल्मों के साथ साथ हिंदी फिल्मों में भी काम किया था। एक्टर बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में भी नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म को दर्शकों द्वारा उतना प्यार नही मिला था। बात करें अगर एक्टर का लाइफ की तो उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था।

मराठी का मशहूर नाटक ‘मोरूची मावशी’ में उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था। साल 2019 में प्रदीप पटवर्धन को अखिल भारतीय नाट्य परिषद पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था।कॉमेडियन के रोल में ‘नवरा माझा नवसाचा’, ‘लावू का लाथ’ जैसी फिल्मों में उनके किरदार की खूब सराहना की गई।

इसके अलावा उनके एक्टिंग लिस्ट में ‘एक फुल चार हाफ’, ‘चश्मे बद्दूर’, ‘गोला बेरीज’, ‘डांस पार्टी’, ‘मैं शिवाजीराजे भोसले बोलतोय’, ‘एक शोध, पुलिस लाइन और ‘टू थ्री फॉर’, ‘जर्नी प्रेमाची पेरिस’ और ‘थैंक यू विट्ठला’ जैसी फिल्मों शामिल हैं। उनके निधन से न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के उनके को- स्टार्स और उनके परिवार वालों के लिए बल्कि उनके फैंस के लिए भी एक बड़ा झटका लगा है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss