---विज्ञापन---

Neetu Kapoor Looks: साड़ी हो या सूट हर लुक में कहर बरपाती हैं आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर

Neetu Kapoor Looks: एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रिषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। लेकिन वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। नीतू कपूर के फैशन सेंस की बात करें तो वो बहुत कमाल का होता है। वो अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया […]

Neetu Kapoor Looks, Actress Neetu Kapoor, Neetu Kapoor Saree Looks, Neetu Kapoor Suit Look, Neetu Kapoor Tredinational Look

Neetu Kapoor Looks: एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने रिषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। लेकिन वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। नीतू कपूर के फैशन सेंस की बात करें तो वो बहुत कमाल का होता है।

वो अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जो आते ही वायरल हो जाती हैं। फैंस उनके फैशन स्टाइल को कॉपी भी करते हैं।

एक्ट्रेस सूट और साड़ी सभी में बेहद खूबसूरत लगती हैं। आज हम उनके कुछ ऐसे ही साड़ी और सूट की शानदार तस्वीरों की एक प्यारी सी झलक आपके लिए लेकर आ रहे हैं जो आपके होश उड़ा सकते हैं।

पिंक सूट लुक  (Neetu Kapoor Looks)

पिंक कलर के इस सूट में नीतू कपूर का सिंपल सोबर लुक सभी के होश उड़ा रहा है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ है।

Neetu Kapoor

गले में डायमंड का नेकलेस और रिस्ट पर वॉच पहने वो अपनी सादगी से सभी का दिल चुरा रही हैं। सूट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया हुआ है जो बहुत अच्छा लग रहा है।

साड़ी लुक

नीतू कपूर अपने लुक से सभी फैंस को मदहोश कर देती हैं। इस फोटो में उन्होंने डबल शेड साड़ी पहनी हुई है। इस साड़ी पर सिक्विन वर्क हुआ है जो बहुत अच्छा लग रहा है।

Neetu Kapoor

साड़ी लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अंब्रेला कट ब्लाउज के साथ मैचिंग करता हुआ ग्रीन कलर का नेकलेस पहना हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

हैवी वर्क सूट लुक (Neetu Kapoor Looks)

एक्ट्रेस नीतू कपूर लाखों दिलों की धड़कन हैं। उन्हें चाहने वालों की कमी नहीं है। वो अक्सर एथनिक लुक में स्पॉट होती हैं जो बहुत ही शानदार होते हैं। इस फोटो में नीतू कपूर ने लाइट ब्लू कलर का हैवी वर्क सूट पहना हुआ है जो बहुत ही शानदार लग रहा है।

Neetu Kapoor

आप अगर किसी पार्टी में जाने के लिए कोई ड्रेस लेने के बारे में सोच रहे हैं तो उनके इस सूट को अपने लिए रिक्रिएट कर सकते हैं।

अनारकली मल्टी कलर सूट लुक

इस अनारकली मल्टी कलर सूट में नीतू कपूर बेहद हसीन लग रही हैं। आप भी अपने लुक में चार चांद लगा सकते हैं। जब आप इस तरह की ड्रेस को पहनकर किसी पार्टी में जाएंगी तो सभी की नजरें आप पर ही टिक जाएगी।

Neetu Kapoor

फुल स्वीव्स इस सूट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

First published on: Jul 09, 2023 10:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.