--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस बीमारी के चलते अस्पताल में एडमिट हुईं मुमताज, बोली- मेरी स्किन ने मुझे बहुत…

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) को लेकर एक चौंकाने वाली खभर सामने आ रही है। दरअसल, मुमताज पिछले 1 हफ्ते से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थी। हालांकि अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो लगभग 1 सप्ताह के बाद हॉस्पिटल से घर गई हैं। बताया गया है कि उन्हें पेट में इंफेक्शन हो गया था। दिग्गज अभिनेत्री से हाल ही में अपनी हेल्थ को लेकर बात की और बताया कि आखिर उनके साथ क्या हुआ था।

एक रिपोर्ट के मुमताज ने बताया, ‘मैं इरिटेबल बाउल सिंड्रोम एंड कॉलिटिस (Irritable Bowel Syndrome and Colitis) दोनों से पीड़ित हूं। यह डायरिया का अचानक हमला था जो कि सबसे अच्छी दवा के बावजूद भी बंद नहीं हो रहा था। इसलिए अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता पड़ी। अस्पताल में भी मुझे सामान्य होने में सात दिन लगे।’

 

और पढ़िएकरिश्मा कपूर की नाइट पार्टी में करीना कपूर ने दिखाया अपना हॉट अंदाज, फैंस के उड़े होश

 

 

 

एक्ट्रेस ने बताया, ‘अस्पताल के कर्मचारियों ने मेरे साथ बहुत ही शानदारव्यवहार किया। इससे पहले कि मैं आगे बात करूं, मुझे उन्हें धन्यवाद देना चाहिए। डॉ राजेश सैनी को भी बहुत धन्यवाद, जिन्होंने अस्पताल में मेरा इलाज किया। मयूर माधवानी अमेरिका में हैं और वो भारत आ रहे थे, लेकिन मैंने उनको रोका और कहा कि मैं ठीक हो जाऊंगी।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मेरी स्किन मुझे बहुत परेशानी दे रही थी। ईरानी होने के नाते, मेरी स्कीन बहुत नाजुक है।

मैं अस्पताल में पूरे एक हफ्ते तक ड्रिप पर रही। ड्रिप का इंजेक्शन केवल मेरे दाहिने हाथ में डाला जा सकता था। मेरा बायां हाथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता था, क्योंकि मेरे लिम्फ नोड्स को हटा दिया गया था जब मुझे 25 साल पहले स्तन कैंसर हुआ था।’ मुमताज के लिए अस्पताल में उन 7 दिनों को बिताना आसान नहीं था। बता दें अब मुमताज अपने पति के पास वापस 11 मई को लंदन जा रही हैं।

आपको बता दें कि जब मुमताज बॉलीवुड आई थी उन्हें अपनी पहचान बनाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। शुरुआती दौर में उन्हें साइड एक्ट्रेसेस के रोल ही ऑफर हुआ करते थे, लेकिन धीरे-धीरे वे लीड रोल में आ गई। उन्होंने दो रास्ते, दुश्मन, रोटी जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। मुमताज की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 1974 में मयूर माधवानी संग शादी की थी। उनकी दो बेटियां हैं तान्या और नताशा। नताशा ने साल 2006 में बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान संग शादी की थी।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss