Thursday, September 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Malaika Arora: जब मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास, कहा- स्कर्ट की लंबाई से जज…

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने अलग अंदाज और यूनीक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी फिट बॉडी से लोगों को फिटनेस के लिए इंस्पायर करती नजर आती हैं।हालांकि एक्ट्रेस को कई बार अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है।

और पढ़िए –‘इमरजेंसी’ का टीजर आया सामने, इंदिरा गांधी के लुक में नजर आईं कंगना रनौत

मलाइका ने ड्रेसिंग सेंस पर बात करते हुए अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘क्या कपड़े पहनना है और क्या नहीं, ये उनकी पर्सनल चॉइस है और बेहद निजी मामला है। एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि अक्सर महिलाओं को उनकी स्कर्ट की लम्बाई और नेकलाइन से जज किया जाता है जो कि गलत है। मलाइका ने साफ कहा था कि, मैं उन लोगों के हिसाब से नहीं जी सकती जिन्हें सिर्फ मेरी नेकलाइन से मतलब है।


आगे उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि, ‘किसे क्या कपड़े पहनना है ये किसी व्यक्ति की बेहद पर्सनल चॉइस होती है, मैं ये किसी पर नहीं थोपती और ऐसा ही मैं सामने वाले से भी एक्स्पेक्ट करती हूं।’ मलाइका ने तो यहां तक कहा कि वे बेवक़ूफ़ नहीं हैं और उन्हें अच्छी तरह से पता है कि वे क्या पहन रहीं हैं। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने फैशन सेंस से ट्रेंड सेट करती हैं।

और पढ़िए –कार में बॉयफ्रेंड को डांस सिखाती नजर आईं राखी सावंत, वीडियो देख फैंस के उड़े होश

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो ऐसा बताया जाता है कि साल 2017 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक के बाद, एक्ट्रेस की नजदीकियां अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से बढ़ने लगी। एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। स्टार कपल अक्सर अपनी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss