Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan 7: वाइफ ट्विंकल को समझाने के लिए अक्षय कुमार को करना पड़ता है ये काम, एक्टर ने किया खुलासा

- Advertisement -

Koffee With Karan 7th Season: बी टाउन का फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के शो का तीसरा एपिसोड सामने आया है। करण के संग कॉफी की चुस्की लेने इस बार साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहुंचे थे।

और पढ़िए –‘शहजादा’ में अल्लू अर्जुन के कैमियो रोल पर कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा, जानें सच

करण जौहर के शो में अक्षय कुमार ने पर्सनल लाइफ पर बड़ा खुलासा किया है।अक्षय से जब वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को कैसे सपोर्ट करते हैं पूछा गया तो उन्होंने कहा- बिना उन्हें कुछ कहे। जब भी वह कुछ लिखती हैं, तब मैं उनके पैर छूकर उन्हें समझाने की कोशिश करता हूं कि लाइन क्रॉस मत करो, समझाता हूं कि इससे क्या परेशानियां हो सकती हैं। उन्हें समझाने में 2-3 घंटे लगते हैं।

आगे अपनी बात रखते हुए एक्टर ने कहा कि, वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। अक्षय ने बताया कि कैसे वह ट्विंकल को कॉन्ट्रोवर्सीज पर अपनी राय रखने के लिए कैसे शांत रहने के लिए कहते हैं। जब करण ने कहा कि ट्विंकल वो ही करती हैं जो वो करना चाहती हैं तो अक्षय ने बताया कि वह फिर थोड़ा शांति से लिखती हैं।

और पढ़िए –रितेश सिधवानी ने रुसो ब्रदर्स के लिए होस्ट की ग्रैंड पार्टी, मलाइका -अर्जुन समेत पहुंचे ये सितारें

 

अक्षय ने आगे बताया कि वह ट्विंकल की कॉपी एडिट करते हैं, लेकिन हाथ जोड़कर, भीख मांगकर। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द अक्षय कुमार भूमि पेडनेकर संग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) में नजर आएंगे। फैंस को बेसब्री से इंतजार से इस फिल्म का।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts