Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Katrina Kaif: फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में नजर आईं कटरीना कैफ, मिसेज कौशल का दिखा खूबसूरत अंदाज

Katrina Kaif Latest Photos: बॉलीवुड डीवा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है। अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल […]

Katrina Kaif Latest Photos: बॉलीवुड डीवा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रही है।


अपनी खूबसूरती से फैंस का दिल जीतने वाली कटरीना कैफ एक बार फिर दिलकश अंदाज में नजर आईं। दरअसल हाल ही में डीवा ने फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में अपनी पिक्चर्स शेयर की। इस आउट फिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


खूबसूरत तस्वीरों के साथ कटरीना कैफ ने यह भी बताया है कि वो जल्द ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ किसी बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकती हैं। कटरीना की इन तस्वीरों ने फैन्स के बीच हलचल तेज कर दी है।


आपको बता दें कि कटरीना कैफ जल्द ही फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि यह पहला मौका है जब एक्ट्रेस विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शादी के बाद किसी इंटरव्यू में नजर आएंगी।फैन्स को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

 


एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ जल्दी ही कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 4 नबंवर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह टाइगर 3 में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके अपोजिट सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाले हैं।

First published on: Aug 05, 2022 08:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.