Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के रीमेक में इन स्टार्स को कास्ट करेंगे करण जौहर, देखें लिस्ट

- Advertisement -

Kuch Kuch Hota Hai Remake: साल 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) आपको बखूबी याद होगी। उस दौर की सुपरहिट फिल्मों में इस मूवी का भी नाम शामिल है। एक बार फिर यह मूवी चर्चा का केंद्र बनी है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की बतौर डायरेक्टर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ पहली फिल्म थी।इनकी पहली ही फिल्म ने बंपर कमाई की थी। आपको बता दें कि इन दिनों करण जौहर अपने टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसी दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी इस फिल्म के रीमेक के बारे में बात करते हुए स्टार कास्ट को लेकर बात की।

आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काजोल (Kajol) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अब अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर वो रीमेक बनाते हैं इस फिल्म का तो अब वो शाहरुख खान के रोल के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और काजोल के किरदार के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को लेंगे।

वहीं जब ग्लैमरस रानी मुखर्जी के किरदार की बात आई तो उन्होंने जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम लिया। आपको जानकारी के लिए बता दें कि स्टार कास्ट के बारे में बात करने के बाद करण जौहर ने यह साफ नहीं किया कि वो इस फिल्म का रीमेक बनाएंगे या नहीं। हालांकि फैंस स्टार कास्ट का नाम सुन काफी खुश हैं।

- Advertisement -

Latest Posts