---विज्ञापन---

Ileana D’Cruz Looks: इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कहर बरपाती हैं इलियाना डिक्रूज, देखें तस्वीरें

Ileana D’Cruz Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना रखी हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो छाई रहती हैं। आए दिन वो अपनी शानदार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो आते ही वायरल हो जाती हैं। इलियाना ने बॉलीवुड में फिल्म बर्फी से डेब्यू किया था और […]

Ileana D'cruz
Ileana D'cruz

Ileana D’Cruz Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना रखी हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो छाई रहती हैं। आए दिन वो अपनी शानदार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो आते ही वायरल हो जाती हैं। इलियाना ने बॉलीवुड में फिल्म बर्फी से डेब्यू किया था और तब से लेकर अब तक पीछे मुड़कर नहीं देखा।

इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था। फैंस न सिर्फ उनकी एक्टिंग के बल्कि उनकी खूबसूरती के भी कायल हैं। इलियाना का चाहे वेस्टर्न लुक हो या एथनिक लुक सभी में वो बला की खूबसूरत लगती हैं। आइए आज हम उनके दोनों ही लुक्स पर एक नजर डालते हैं।

ब्लैक कलर अवतार में इलियाना

इलियाना डिक्रूज

ब्लैक कलर के प्रिंटेड लहंगे के साथ ब्लैक कलर का ही डीप वी नैक ब्लाउज पहन इलियाना बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। स्मोकी आई मेकअप के साथ ओपन हेयर उनके लुक को पूरा कर रहा है। आप भी उनके इस लुक से आइडिया ले सकती हैं।

इलियाना के रेड लुक

इलियाना डिक्रूज

एक्ट्रेस इलियाना का हर लुक परफेक्ट होता है। इस फोटो में इलियाना ने रेड कलर का फ्लोर लेंथ गाउन पहना हुआ है जो उनकी ब्युटी में चार चांद लगा रहा है।

शरारा में इलियाना

इलियाना डिक्रूज

पिंक कलर के शरारा में इलियाना का लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है। कानों में बड़े से झुमके और लाइट मेकअप में वो गजब की हसीन लग रही हैं। अगर आप सिंपल लुक कैरी करना चाहती हैं तो उनके इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

साड़ी में इंडियन लुक  Ileana D’Cruz Looks

इलियाना डिक्रूज

इलियाना का टिपिकल इंडियन लुक भी कमाल का है। ग्रीन रेड डबल प्रिंटेड साड़ी में वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। रेड लिपस्टिक के साथ परफेक्ट मेकअप और कानों मेंल बड़े से इयररिंग्स उनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं।

वेस्टर्न लुक में इलियाना

इलियाना डिक्रूज

इलियाना न सिर्फ एथनिक लुक में बल्कि वेस्टर्न लुक में भी कहर बरपाती हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने ऑल ब्लैक लुक कैरी किया हुआ है जिसमें वो बेहद हसीन लग रही हैं।

व्हाइट लुक में एक्ट्रेस  Ileana D’Cruz Looks

इलियाना डिक्रूज

इस ऑल व्हाइट लुक में इलियाना में का अंदाज उनके फैंस के होश उड़ा रहा है। हर कोई उनके इस लुक की जी भरकर तारीफ कर रहा है।

First published on: Apr 18, 2023 05:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.