--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का फर्स्ट लुक आउट, इस अंदाज में नजर आए एक्टर

- Advertisement -

Swatantra Veer Savarkar Out: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) आज कल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्रता वीर सावरकर’ (Swatantra Veer Savarkar) का फर्स्ट लुक आउट हुआ है।

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए रणदीप हुड्डा लिखा, ‘यह स्वतंत्रता और आत्म-साक्षात्कार के लिए भारत के संघर्ष के सबसे लंबे गुमनाम नायकों में से एक को सलाम है। मुझे उम्मीद है कि मैं एक सच्चे क्रांतिकारी के किरदार को निभा पाऊंगा और उनकी असली कहानी को सबको बता पाऊंगा, जिसे इतने लंबे समय तक कालीन के नीचे दबा दिया गया था.. आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं!’

 

और पढ़िएमाधुरी दीक्षित संग एक फ्रेम में नजर आए सलमान-शाहरुख, धक-धक गर्ल ने शेयर की खास तस्वीर

आपको बता दें कि आज स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की 139वीं जयंती है। उनके जयंती के अवसर पर फिल्ममेकर्स ने रणदीप हुड्डा का पहला लुक जारी कर फैंस को सरप्राइज दिया है। इस पोस्टर पर इस पोस्टर में लिखा है, ‘हिंदुत्व धर्म नहीं, इतिहास है’। सोशल मीडिया पर पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है।

फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने भी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “रणदीप हुड्डा को स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के रूप में प्रस्तुत करते हुए, आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं!सावरकर के लिए लोगों के मन में अलग-अलग विचार हो सकते हैं, लेकिन एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं उसी विचार से मेल खाने की कोशिश कर रहा हूं जो सावरकर के पास था। तो, फिल्म की कहानी और चरित्र पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि वास्तव में सावरकर क्या थे, क्या हैं और क्या होंगे। वह स्वतंत्रता सेनानी थे और उन्हें भुलाया नहीं जा सकता।”

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss