---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: साड़ी पहन रानी चटर्जी ने दिखाई दिलकश अदाएं, फैंस के उड़े होश

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।गौरतलब है कि रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल […]

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।गौरतलब है कि रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है।

एक्ट्रेस के इस थ्रोबैक वीडियो में देख सकते हैं कि रानी चटर्जी अपनी फिल्म के गाने पर जमकर डांस कर रही हैं। येलो साड़ी में रानी चटर्जी का दिलकश अंदाज नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी का यह डांस वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। फैंस को एक्ट्रेस का यह बिंदास अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

 

और पढ़िए – रानी चटर्जी ने जिम में बहाया पसीना, फैंस ने एक्ट्रेस को कहा- इंस्पिरेशन

 

आपको बता दें कि रानी ने लगभग 200 फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखाया हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द की कई फिल्मों में नजर आएंगी। उनके पास ‘भाभी मां’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘छोटकी ठकुरैन’, ‘कसम दुर्गा की’, ‘तेरी मेहरबानियां’ और ‘हेराफेरी’ जैसी कई फिल्में हैं।

 

और पढ़िए – एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा संग कोजी हुए पवन सिंह, यूजर्स बोले- इस प्यार को क्या नाम दूं

 

यहाँ पढ़िए भोजपुरी से  जुड़ी  ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 10, 2022 03:27 PM