--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bharti Singh: हाथ जोड़कर माफी मांगना नहीं आया भारती सिंह के काम, लाफ्टर क्वीन के खिलाफ FIR दर्ज

- Advertisement -

Bharti Singh Controversy: कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) आज कल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाली लाफ्टर क्वीन (Laughter Queen) पर उनका ही किया हुआ मजाक भारी पड़ गया।अब टीवी स्टार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। आइए जानते है पूरी खबर:

दरअसल भारती सिंह (Bharti Singh Controversy) का एक वायरल वीडियो उनके लिए मुसीबतों का कारण बन गया। वायरल वीडियो में कॉमेडी स्टार एक शो के दौरान यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि ‘दाढ़ी-मूंछ क्यों चाहिए? दूध पानी के बाद दाढ़ी को मुंह में डाल दो तो सेवइयों का स्वाद आता है। मेरी सारी दोस्त जिनकी अभी शादी हुई है वो सारा दिन दाढ़ी से जुएं निकालने में व्यस्त रहती हैं।’ भारती के इसी मजाक को किसी ने पसंद नहीं किया और उनका विरोध किया जा रहा है।

 

दरअसल, इसी वीडियो को लेकर भारती को जमकर ट्रोल किया जा रहा था और अमृतसर में प्रदर्शन भी किया गया। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीएस) की और से इस मामले में शिकायत देकर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की गई थी। अब कॉमेडियन भारती सिंह पर आईपीसी के सेक्शन 295 ए के तहत एफआईआर दर्ज हो गई है।

हालांकि इस मामले को बढ़ता देख भारती सिंह ने हाथ जोड़कर माफी भी मांगी।उन्होंने कहा कि जो भी लोग इस वीडियो पर आपत्ति जता रहे हैं, वो इसे एक बार और देखें। मैंने कभी भी किसी धर्म या जाति को लेकर कुछ नहीं कहा। मेरा किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था।

 

आगे उन्होंने कहा कि ‘मैं खुद पंजाबी हूं और पंजाब का मान रखूंगी। मैं लोगों को हंसाने के लिए कॉमेडी करती हूं, किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं। अगर मेरी बात का बुरा लगा है तो बहन समझ कर माफ कर देना।’ उनका माफी मांगना काम नहीं आया और अब आखिरकार उनपर एफआईआर दर्ज हो गई है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss