---विज्ञापन---

Armaan Malik Troll: यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट, भड़के लोगों ने लगा दी क्लास

Armaan Malik Trolls: यूट्यूब व्लॉगर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, कंटेंट क्रिएटर ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट हैं। इसी खबर को जानने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अरमान मलिक को ट्रोल […]

Armaan Malik Troll: यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट, भड़के लोगों ने लगा दी क्लास
Armaan Malik Troll: यूट्यूबर अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट, भड़के लोगों ने लगा दी क्लास

Armaan Malik Trolls: यूट्यूब व्लॉगर अरमान मलिक (Armaan Malik) अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, कंटेंट क्रिएटर ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनकी दोनों पत्नियां एक साथ प्रेग्नेंट हैं। इसी खबर को जानने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अरमान मलिक को ट्रोल करने लगे हैं।

Armaan Malik की दोनों पत्नियां प्रेग्नेंट 

अरमान मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों पत्नियों के साथ की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन पिक्चर्स में अरमान कभी पहली पत्नी के बेबी बंप को तो कभी, दूसरी वाइफ के बेबी बंप को चूमते नजर आ रहे हैं। फोटोज में अरमान की दोनों पत्नियां कृतिका और पायल मलिक स्माइल करती और एक जैसे कपड़े पहनी नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ अरमान ने कैप्शन में ‘माई फैमिली’ लिखा है। साथ ही तस्वीरों को देख साफ हो रहा है कि कृतिका और पायल एक ही समय पर प्रेग्नेंट हैं।

भड़के यूजर्स लगा रहे यूट्यूबर की क्लास

अरमान मलिक का ये पोस्ट (Armaan Malik Post) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने अरमान को ट्रोल करते हुए लिखा है,’भारत की बढ़ती हुई जनसंख्या में सहयोग करने के लिए आपका नाम सुनहरे अक्षर में लिखा जायेगा।’ दूसरे ने लिखा है,’अगर पहली पत्नी से प्यार करते तो दूसरी वाइफ क्यों लाते।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’मैं तो इस खबर से शॉक में हूं।’

कौन हैं Armaan Malik ?

बता दें कि अरमान मलिक एक फेमस यूट्यूबर हैं। कंटेंट क्रिएटर ने साल 2011 में पायल से शादी रचाई थी। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में पत्नी पायल की बेस्ट फ्रेंड कृतिका से शादी कर ली। पायल संग अरमान का एक बेटा भी है। वहीं अरमान दोनों पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं और दोनों के साथ तस्वीरें-वीडियो शेयर कर लाइमलाइट में आ जाते हैं।

First published on: Dec 11, 2022 04:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.