Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupam Kher: 35 साल बाद तेलगु इंडस्ट्री में काम करेंगे अनुपम खेर, रवि तेजा संग आएंगे नजर

- Advertisement -

Anupam Kher: अपने अलग अलग किरदारों से लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड दुनिया के सुपर स्टार्स में से एक अनुपम खेर (Anupam Kher) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अनुपम खेर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है।

दरअसल अनुपम खेर ने अपनी 528वीं फिल्म की घोषणा कर दी है। यह एक तेलुगू फिल्म है, जिसमें अनुपम खेर महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के बैनर तले बन रही इस फिल्म का नाम ‘टाइगर नागेश्वर राव’ है। जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम खेर 35 साल बाद तेलुगू फिल्म में काम कर रहे हैं।

मीडिया खबरों के अनुसार फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ एक बायोपिक है। यह पहली बार होगा जब अनुपम खेर, साउथ सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) संग नजर आएंगे। मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म को 70 के दशक में सेट किया गया है। इस फिल्म में अनुपम खेर और रवि तेजा के अलावा नूपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज मुख्य भूमिका में हैं।

 

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर जल्द ही ‘ऊंचाई’, ‘द सिग्नेचर’, ‘कार्तिकेय 2’, ‘शिव शास्त्री बलबोआ’, ‘मुंजीलाल रॉक्स’ और ‘कनेक्ट’ में नजर आने वाले हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम खेर मलयालम, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में फिल्में कर चुके हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss