-विज्ञापन-

Lesbian couple Photoshoot: लेस्बियन कपल फातिमा नूरा और आदिला नासिर का शानदार फोटोशूट

Lesbian couple Photoshoot: फातिमा और आदिला की तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही है। लोग उनके फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं।

Lesbian couple Photoshoot: सोशल मीडिया पर भारत के एक लेस्बियन कपल फातिमा नूरा और आदिला नासिर का फोटोशूट वायरल हो रहा है। फातिमा और आदिला काफी समय से एक दूरसे के साथ घर बसाना चाहते थे लेकिन उनकी लवस्टोरी में उन्हे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। अब आखिरकार वह दोनों दुनिया से लड़कर एक दूसरे का साथ पाने में सफल हो गए है। दोनों अपनी अलग और अनोखी कहानी से सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत रहे हैं। हाल ही में उनसे जुड़ा एक फोटोशूट सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी तरीफें बटोर रहा है।

लेस्बियन कपल का फोटोशूट हुआ वायरल

फातिमा और आदिला ने कुछ ही घंटों पहले सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक प्यारे से फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की है। यह शूट उन्होंने एक वेडिंग थीम फोटोशूट में हिस्सा लेते हुए करवाया था जिसकी तस्वीरें सामने आई है। फोटो में फातिमा और आदिला ने लहंगा पहना हुआ है। साथ ही वह तस्वीरों में अलग-अलग रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर फोटो को कैप्शन देते हुए कपल ने लिखा है ‘लेस्बियन कपल, अस्वीकार्य परिवारों द्वारा अलग किए गए लेकिन केरल हाई कोर्ट द्वारा एकजुट है, एक वेडिंग थीम फोटोशूट में हिस्सा लेते हुए’।

स्कूल के समय से करते हैं एक दूसरे को प्यार

फातिमा और आदिला की कहानी उनके स्कूल के समय की है। केरला के रहने वाली आदिला दुबई में पढ़ती रही थीं और वो 12वीं क्लास में थीं। उसी समय फातिमा से मिली। तब से ही दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। लेकिन बात तब खराब हुई जब लॉकडाउन के चलते फातिमा के परिवार वालों को उनकी लव स्टोरी का पता चल गया। इसके बाद से ही उन दोनों के परिवार वाले उनके साथ रहने का विरोध करने लगे। इतना ही नहीं उनके लिए लड़कों के रिश्ते भी आने लगे ऐसी स्थिति में उन्हे घर से भागना ही ठीक लगा और अपने रिश्ते को बचाए रखने के लिए 19 मई को वह दोनों LGBTQIA+ वेलफेयर सेंटर में सहारा लेने पहुंच गए।

मुश्किलों को पार कर मिला इंसाफ

फातिमा और आदिला के LGBTQIA+ वेलफेयर सेंटर में आने के बाद भी बात खत्म नहीं हुई । वहां भी उनके घर वाले आ पहुचे और उन दोनों को लड़कर वापस घर ले गए। इतना सब सहन करने के बाद भी उनकी हिम्मत नहीं टूटी। आदिल ने हार नहीं मानी और वह इंसाफ की खोज में केरल हाई कोर्ट तक पहुंच गईं। जहां 31 मई 2022 को कोर्ट ने दोनों को साथ रहने की इजाजत दे दी।

पोस्ट को किया जा रहा पसंद

सोशल मीडिया पर इस लेस्बियन कपल को बहुत पसंद किया जा रहा है। कुछ देर पहले अपलोड की गई इस पोस्ट पर अब तक 12 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। कपल को शादी के जोड़े में देखकर पोस्ट पर रियेक्ट करते बहुत से लोग उन्हे बधाई दे रहे है लेकिन कपल ने यह बताया है की वह अभी शादी नहीं कर रहे है लेकिन जल्द करेंगे।

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट फिर बनेगा सई के लिए अड़चन, मुश्किल में विनायक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल है। मेकर्स ऑडियंस को रिझाने के लिए...

Nutrients Of Raw Papaya: कब्ज दूर कर पाचन तंत्र को बनाना चाहते हैं दुरुस्त, तो डाइट में शामिल करें ये चीज

Nutrients Of Raw Papaya: पपीता (Papaya) एक ऐसा फल है जो सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। डॉक्टर भी पपीता खाने की सलाह...

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' और 'आर्या 2' से सबका दिल जीत लिया है। वहीं अब डीवा इस सीरीज की...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here