--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Allu Arjun Birthday: महज 3 साल की उम्र में अल्लू अर्जुन ने फेस किया था कैमरा, आज हैं इंडस्ट्री के सुपरस्टार

- Advertisement -

Happy Birthday Allu Arjun: फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने फैन्स के दिल में खास जगह बनाई है। आपको बता दें कि आज पुष्पा स्टार (Pushpa Star) अल्लू अर्जुन अपना 40 वां जन्मदिन (Allu Arjun Birthday) मना रहे हैं। फैन्स और कई सेलेब्स इस मौके पर उन्हें खास अंदाज में विश कर रहे हैं।

आज के दिन यानि 8 अप्रैल 1982 को अल्लू अर्जुन का जन्म एक तमिल फैमिली में हुआ था। आपको बता दें कि अल्लू निर्माता अल्लू अरविंद के बेटे और अभिनेता चिरंजीवी के भतीजे हैं। इसके अलावा पवन कल्याण (Pawan Kalyan)और राम चरण (Ram Charan) भी उनके रिश्तेदारों की लिस्ट में शामिल हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्मी परिवार से आने वाले अल्लू अर्जुन ने महज 3 साल की उम्र में एक्टिंग की शुरुआत की थी।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun First Movie) के फिल्मी सफर की बात करें तो उन्होंने के. राघवेंद्र राव की फिल्म ‘गंगोत्री’ (2003) से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी। साउथ इंडस्ट्री में एक्टर का बोलबाला है। अल्लू ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं जिसमें ‘आर्या’, ‘आर्या-2’, ‘हैप्पी’, ‘बद्रीनाथ’, ‘पुष्पा’ (Pushpa) जैसी कई सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। इनदिनों अफवाहों का बाजर गर्म हैं कि पुष्पा स्टार बॉलीवुड में भी एंट्री मार सकते हैं। हाल ही में उन्हें संजय लीला भंसाली के ऑफिस स्पॉट किया गया था।

उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें, तो अल्लू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी के साथ 6 मार्च साल 2011 में लव मैरिज की थी। इस खूबसूरत कपल के 2 बच्चे भी हैं। अल्लू अर्जुन की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सुपरस्टार अक्सर ही अपने फैन्स के साथ पिक्चर्स और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss