---विज्ञापन---

Uorfi Javed की इस ड्रेस को देख उड़े पैपराजी के होश, एक ने तो खुद पर कर लिया ट्राई

Uorfi Javed: उर्फी जावेद इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं जो अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स और अपने स्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं। आए दिन उन्हें ऐसे लुक में देखा जाता है जो खबरों में जगह बना लेता है। उनके लुक्स की हर तरफ चर्चा होती है। अब तो बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें […]

Uorfi Javed
Uorfi Javed

Uorfi Javed: उर्फी जावेद इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेस हैं जो अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स और अपने स्टाइल के लिए चर्चा में रहती हैं। आए दिन उन्हें ऐसे लुक में देखा जाता है जो खबरों में जगह बना लेता है। उनके लुक्स की हर तरफ चर्चा होती है। अब तो बॉलीवुड सेलेब्स भी उन्हें लेकर कोई न कोई टिप्पणी करते ही रहते हैं। उर्फी जावेद और उनके आउटफिट हमेशा ही सुर्खियों का कारण रहे हैं। ऐसा कभी हुuorfi javedआ है कि उर्फी जावेद न कोई आउटफिट पहना हो और उसकी चर्चा न हुई हो।

लेटेस्ट लुक से मची खलबली (Uorfi Javed)

उनके हॉट और स्टाइलिश लुक जहां कुछ लोग पसंद करते हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें इसके लिए ट्रोल भी करते रहते हैं।अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक से लोगों की निगाहें अपनी ओर खींच ली हैं। हालांकि इस बार जो उन्होंने कैरी किया उसे पूरी तरह से आउटफिट का नाम नहीं दिया जाना चाहिए। इस बार वो एक अनोखी ड्रेस पहनकर रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं।

खूब दिए पैप्स को पोज

इस दौरान एक बार फि उन्होंने पैपराजी को भर-भर के पोज दिए। कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के आउटफिट को देखकर तो अपना माथा ही पकड़ लिया। उर्फी जावेद ने इस बार थम्ब वाला आउटफिट पहना। इस यूनिक टॉप को उर्फी जावेद ने ब्लैक पेंट के साथ कैरी किया था। उर्फी ने अपना ये नया लुक अपने बोल्ड मेकअप और बालों में पोनीटेल बनाकर पूरा किया है।

अतरंगी सी ड्रेस में की एंट्री

उनके इस अजीबो-गरीब ड्रेस को देख वहां के पैपराजी ने भी इस अतरंगी सी ड्रेस को ट्राई किया। इस टॉप की खास बात ये थी कि इसपर बने नेल्स पर रेड कलर की नेलपेंट का डिजाइन भी बना हुआ था। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रही हैं।

First published on: Aug 18, 2023 07:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.