---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 2: ग्रैंड फिनाले से पहले ही मनीषा रानी के हाथ लगा जैकपॉट, टोनी कक्कड़ के ऑफर से खुली रह गईं आंखें

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 का आज ग्रांड फिनाले है। इस शो के विनर को लेकर सिर्फ घर के कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली और फैंस में भी इसके विनर को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट है। अब इसके फिनाले में कुछ ही घंटे बाकी हैं ऐसे में घर में जश्न का माहौल […]

manisha rani bigg boss ott 2
manisha rani bigg boss ott 2, tony kakkar

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 का आज ग्रांड फिनाले है। इस शो के विनर को लेकर सिर्फ घर के कंटेस्टेंट ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली और फैंस में भी इसके विनर को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट है। अब इसके फिनाले में कुछ ही घंटे बाकी हैं ऐसे में घर में जश्न का माहौल है। कल घर में नेहा कक्कड़ के भाई और फेमस सिंगर टोनी कक्कड़ ने अपनी सिंगिंग से घर में समा बांध दिया। इस दौरान उन्होंने शो की केंटेस्टेंट मनीषा रानी के सामने एक जबरदस्त ऑफर रखा जिसे देख मनीषा रानी समेत वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

मनीषा रानी के मुरीद हुए लोग (Bigg Boss OTT 2)

मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 की बहुत ही फेमस कंटेस्टेंट हैं। शो में उन्होंने अपने बिहारी टोन और बिंदास अंदाज से शो और उसमें आने वाले हर गेस्ट को अपना मुरीद बना दिया। शो से बाहर भी लोग उन्हें काफी सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। उनके टैलेंट की हर तरफ चर्चा हो रही है।

टोनी कक्ड़ ने बांधा समा

ऐसे में शो रंग जमाने आए सिंगर टोनी कक्कड़ भी उनके टैलेंट और खूबसूरती के मुरीद हो गए और उन्हें जोश-जोश में ऑफर दे डाला। बता दें कि मनीषा रानी को घर बैठे बहुत बड़ा ऑफर मिला है जिससे सब हैरान रह गए।  शो में दिखाया गया कि टोनी कक्कड़ ने अपनी सिंगिंग से समा बांध दिया। इस दौरान मनीषा रानी ने स्टेज पर उनके गानों पर खूब ठुमके लगाए। ऑडियन्स से लेकर कंटेस्टेंट तक ने मनीषा रानी के डांस और टोनी कक्कड़ के गानों से खूब मस्ती की। टोनी कक्कड़ अपने पॉपुलर सॉन्ग ‘धीमे धीमे’ पर परफॉर्मेंस करते हैं।

मनीषा की खुली किस्मत

इस दौरान खूब धूम धड़क्का होता है। इस बीच ही टोनी कक्कड़ कहते हैं कि मनीषा रानी उनके एल्बम में परफॉर्म करेंगी। बस फिर क्या था उनके इस अनाउंसमेंट से मनीषा रानी खुशी से झूम उठीं और वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट हैरान रह गए।

First published on: Aug 14, 2023 12:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.