---विज्ञापन---

The Archies first review: स्टारकिड्स से सजी जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ का फर्स्ट रिव्यू आउट, जानें कैसी है फिल्म

The Archies First Review: जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’(The Archies) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। स्टारकिड्स के सजी यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म से बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा, किंग खान की लाडली सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी […]

The Archies first review out Zoya Akhtar Suhana Khan Agastya Nanda Khushi Kapoor

The Archies First Review: जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’(The Archies) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। स्टारकिड्स के सजी यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म से बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा, किंग खान की लाडली सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर बी-टाउन में कदम रखने वाले हैं। वहीं बीते दिन सेलेब्स के लिए ‘द आर्चीज’का प्रीमियर रखा गया, जिसमें सिनेमा जगत के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की। एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम हैडल पर फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- ममता बनर्जी की इस चीज से सलमान खान को होती है जलन, बोले- मुझे दीदी से….

सुभाष घई ने फिल्म को लेकर कही यह बात ( The Archies First Review)

बी-टाउन के जाने-माने फिल्म मेकर सुभाष घई ने एक्स (ट्विटर) पर जोया अख्तर के निर्देशन में बनी‘द आर्चीज’के तारीफों के पुल बांध दिए है। अपने एक्स अकाउंट पर फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए घई ने लिखा, “मुझे डायरेक्टर जोया अख्तर बहुत पसंद हैं, जो अपनी हर नई अमेजिंग फिल्म से सरप्राइज देना पसंद करती हैं। मैंने #ARCHIE के प्रीमियर में भाग लिया और वह अपनी म्यूजिकल डायनेमिक्स को अमेजिंग तरीके से डिस्प्ले करती हैं, स्टार किड्स और नए टैलेंट के रियल लाइफ परफॉर्मेंस के साथ एक ब्रॉडवे स्टाइल ब्लेसिंग्स।”

Subhash Ghai

दीया मिर्जा ने ‘द आर्चीज’ की तारीफ

‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग में शिरकत करने के बाद दीया मिर्ज़ा ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म का रिव्यू ( The Archies First Review)शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “उनकी आवाजे चमकदार रोशनी वाली सनबीन हैं। क्योंकि आप कभी भी बदलाव लाने के लिए बहुत छोटे नहीं होते। बहुत पसंद आई, बहुत पसंद आई। यह फिल्म बहुत पसंद आई और मैं आप सभी के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकती।’

जाह्नवी कपूर ने बहन को बताया सनशाइन

जाह्नवी कपूर,ने भी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ जान्हवी ने लिखा, ”मेरे लाइफ की सनशाइन और अब सिनेमा की सनशाइन।आप मैजिकल हैं।” वहीं, रिया कपूर ने भी अपने कजिन सिस्टर को फिल्म के लिए बधाई दी है।

Instagram

प्रीमियर पर उमड़ा सितारों का मेला

‘द आर्चीज ’ की स्क्रीनिंग पर शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के संग नजर आए। वहीं, अमिताभ बच्चन ने भी परिवार के साथ स्क्रीनिंग पर नाती अगस्त्य का आत्मविश्वास बढ़ाते नजर आए। प्रीमियर के दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस दौरान रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, काजोल, जूही चावला, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, मोना सिंह, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और नीतू कपूर समेत कई सितारे नजर आए।

First published on: Dec 06, 2023 04:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.