---विज्ञापन---

ममता बनर्जी की इस चीज से सलमान खान को होती है जलन, बोले- मुझे दीदी से….

Salman Khan On Mamata Banerjee: कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (केआईएफएफ) का 29वां संस्करण मंगलवार को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में शुरू हुआ। उद्घाटन समारोह में पश्चिम बंगाल की (Salman Khan On Mamata Banerjee) मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सलमान खान, अनिल कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा, सौरव गांगुली और महेश भट्ट समेत कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद […]

Salman Khan reveals that actor feels jealous of West Bengal CM Mamata Banerjee modest house

Salman Khan On Mamata Banerjee: कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (केआईएफएफ) का 29वां संस्करण मंगलवार को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में शुरू हुआ। उद्घाटन समारोह में पश्चिम बंगाल की (Salman Khan On Mamata Banerjee) मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सलमान खान, अनिल कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनाक्षी सिन्हा, सौरव गांगुली और महेश भट्ट समेत कई जानी-मानी हस्तियां मौजूद रहीं। अपने भाषण के दौरान एक हल्के-फुल्के क्षण में, सलमान खान ने मनोरंजक तरीके से ममता बनर्जी के आवास की तुलना मुंबई में अपने घर से की, और उनके घर को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसके बाद से एक्टर सुर्खियों में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग में सितारों का लगा जमावड़ा, पैपराजी के आगे दिए जमकर पोज

ममता बनर्जी की इस चीज से जलते हैं सलमान खान (Salman Khan On Mamata Banerjee)

उद्घाटन समारोह में संबोधित करते हुए, सलमान खान ने कहा, “जब दीदी ने मुझे अपने घर पर आमंत्रित किया, तो मेरे मन में केवल यही आया, ‘मैं वास्तव में देखना चाहता हूं कि क्या उनका घर उतना छोटा है जितना वे कहते हैं।’ यह मेरे घर से छोटा है या नहीं? एक दिन, अनिल कपूर ने मुझे आमंत्रित किया, और उन्होंने कहा, ‘चलो पहली मंजिल पर चलते हैं।’ लेकिन अभी भी चार अन्य मंजिलें थीं। मुझे लगता है कि अब यह और भी बड़ी हो गई है। मैंने उससे पूछा कि क्या उसने मुझे सिर्फ अपने घर से जलन महसूस कराने के लिए बुलाया था। दीदी के पास वापस आते हुए, मुझे स्वीकार करना होगा, मुझे इससे ईर्ष्या हो रही है उसका घर वास्तव में मेरे घर से छोटा है।”

‘मुझे बड़ा कॉम्प्लेक्स होता है’

अभिनेता ने यह भी साझा किया कि जब शत्रुघ्न सिन्हा उनके घर आते हैं, तो बैठने के लिए जगह ढूंढना एक महत्वपूर्ण मुद्दा होता है। उनके पास एक कमरा, एक छोटी सी रसोई और एक सोने वाले कमरे के साथ एक मामूली व्यवस्था है – एक आवश्यक स्थान क्योंकि खड़े होकर सोना काफी बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने आगे कहा, “मैं छोटे घर की चाहत नहीं रखता, लेकिन उन्होंने मुझे एक बड़ा कॉम्प्लेक्स दिया है। इससे पता चलता है कि लोग कितने सरल हैं और हमें इतनी ज्यादा जरूरत नहीं है।”

टाइगर 3 में आए नजर

वर्क फ्रंट की बात करे तो, सलमान 12 नवंबर को रिलीज हुई ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ रॉ एजेंट के किरदार में नजर आए थे। यह फिल्म, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान सहित स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों का हिस्सा है। उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से बेहद प्यार मिला है।

 

First published on: Dec 06, 2023 09:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.