---विज्ञापन---

Leo की रिलीज से बस कुछ दिन पहले थलापति विजय के फैंस को लगा तगड़ा झटका !

Thalapathy Vijay Leo: साउथ के फेमस एक्टर थलापति विजय एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म के जरिए फैंस के बीच धाक जमाने के लिए आ रहे हैं। हाल ही में उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म लियो का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब बारी है फिल्म की जो 19 अक्टूबर को धमाल मचाएगी। फिल्म को लेकर फैंस में […]

Thalapathy Vijay Leo
Thalapathy Vijay Leo

Thalapathy Vijay Leo: साउथ के फेमस एक्टर थलापति विजय एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म के जरिए फैंस के बीच धाक जमाने के लिए आ रहे हैं। हाल ही में उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म लियो का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब बारी है फिल्म की जो 19 अक्टूबर को धमाल मचाएगी। फिल्म को लेकर फैंस में इस कदर क्रेज है कि जिस दिन इसका थिएटर रिलीज हुआ था हॉल में फैंस ने एक्साइटमेंट के मारे कुर्सियां ही तोड़कर रख दी थीं।

हिंदी भाषा में नहीं होगी रिलीज (Thalapathy Vijay Leo)

ऐसे में फिल्म देखने के बाद तो अलग ही जुनून देखने को मिलेगा। हालांकि इस बीच ही एक ऐसी खबर आई है जिसने फैंस को दुखी कर दिया है। फिल्म के प्रोड्यूसर एसएस ललिल कुमार ने लेटेस्ट अपडेट देते हुए ट्रेलर लॉन्च के बाद ही बताया कि लियो को पीवीआर, मल्टीप्लेक्स, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में हिंदी भाषा में रिलीज नहीं किया जाएगा।

ओटीटी पर होगी रिलीज

इस खबर से विजय के फैंस को बेशक तगड़ा झटका लगा होगा लेकिन इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म रिलीज के 4 हफ्तों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। इससे जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसमें सूत्रों के अनुसार फिल्म लियो के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने 120 करोड़ में खरीद लिए हैं।

ये स्टार्स आएंगे नजर

बात करें फिल्म की तो मल्टी स्टारर इस फिल्म में थलापति विजय के अलावा, संजय दत्त, तृषा, मंसूर अली खान, अनुराग कश्यप, अर्जुन सरजा, गौतम वासुदेव मेनन, जैसे जबरदस्त स्टार्स नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है और म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर का है जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म जवान में म्यूजिक दिया था। 2021 में ‘मास्टर’ के बाद ‘लियो’ लोकेश कनगराज और थलापति विजय के बीच दूसरा सहयोग है।

First published on: Oct 07, 2023 02:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.