---विज्ञापन---

Tamannaah Bhatia Kaavaalaa: ‘कावाला’ में शकीरा से हो रही तमन्ना भाटिया की तुलना, खुद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर दिया अपना रिएक्शन

Tamannaah Bhatia Kaavaalaa: हाल ही में तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म “जेलर” से “कावाला” गाना रिलीज हुआ है। रिलीज के कुछ ही घंटों में ये गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है। कावाला हुआ रिलीज (Tamannaah Bhatia Kaavaalaa) बॉलीवुड और साउथ की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में शुमार तमन्ना भाटिया इन […]

Tamannaah Bhatia Kaavaalaa, jailer
Tamannaah Bhatia Kaavaalaa

Tamannaah Bhatia Kaavaalaa: हाल ही में तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म “जेलर” से “कावाला” गाना रिलीज हुआ है। रिलीज के कुछ ही घंटों में ये गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है।

कावाला हुआ रिलीज (Tamannaah Bhatia Kaavaalaa)

बॉलीवुड और साउथ की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में शुमार तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने डांस नंबर ‘कावाला’ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म जेलर से रिलीज हुआ कावाला कुछ ही घंटों में जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है। इस गाने में तमन्ना भाटिया जबरदस्त तरीके से अपना ग्लैमर दिखा रही हैं।

पॉप सिंगर शकीरा से हुई तुलना

गाने में उनका लुक खूब पसंद किया जा रहा है। उनकी तुलना पॉप सिंगर शकीरा से की जा रही है। अब इस पर तमन्ना ने प्रतिक्रिया दी है। दरअसल तमन्ना का धमाकेदार डांस देखने के बाद फैंस को शकीरा की याद आने लगी। इतना ही नहीं, कुछ फैंस ने इस ‘कवाला’ वीडियो को शकीरा के ‘वाका वाका’ सॉन्ग के साथ मिक्स किया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया।

फैंस ने कहा- इंडियन शकीरा

तमन्ना भाटिया के फैन ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसमें देखा जा सकता है कि मूल रूप से यह ‘कावाला’ सॉन्ग है, लेकिन बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है वह वाका-वाका है। दिलचस्प बात यह है कि यह गाना तमन्ना के डांस के साथ पूरी तरह मैच कर रहा है। इसे शेयर करते हुए फैन ने लिखा है, ‘इंडियन शकीरा।’ मजेदार बात यह है कि खुद तमन्ना भाटिया ने भी अपने ट्विटर पर ये वीडियो री-पोस्ट करते हुए इसपर अपना रिएक्शन दिया है। तमन्ना ने इसके साथ लिखा है- ‘यह मानना पड़ेगा कि यह सिंक वाकई में बहुत प्यारा है।’ वहीं बात करें फिल्म ‘जेलर’ की तो यह 10 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें जैकी श्रॉफ, मोहनलाल, राम्या कृष्णन और प्रियंका अरुल मोहन जैसे सितारे भी हैं।

First published on: Jul 10, 2023 05:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.