---विज्ञापन---

Tabu Birthday: इस शादीशुदा एक्टर को तब्बू ने किया 15 साल तक डेट ! इस वजह से हैं अब तक कुंवारी

Tabu Birthday Special: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्टेस का जन्म 4 November 1971 को, Hyderabad में हुआ था। तब्बू ने फिल्म ‘हम नौजवान’ (Hum Naujawan) से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह […]

Tabu Birthday Special
Image Credit : Instagram

Tabu Birthday Special: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्टेस का जन्म 4 November 1971 को, Hyderabad में हुआ था। तब्बू ने फिल्म ‘हम नौजवान’ (Hum Naujawan) से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई हुई है। तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी (Tabassum Fatima Hashmi) है। ये नाम एक्ट्रेस को देव आनंद ने दिया था। एक्ट्रेस आज भी सिंगल हैं जिसके पीछे तब्बू ने कई बार अजय देवगन को जिम्मेदार बताया है। तो चलिए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

यह भी पढ़ें : सपना चौधरी के डांस के सामने सब हुए पानी-पानी, वीडियो देख आप भी करेंगे जमकर तारीफ

दोनों ने शुरू की थीं डेटिंग

तब्बू और संजय कपूर ने फिल्म ‘प्रेम’ में एक साथ काम किया था। ऐसा कहा जाता है कि, इसी फिल्म के दौरान दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। हालांकि दोनों ने आपस में बात करना बंद कर दिया जिसकी वजह से आज भी किसी को नहीं पता।

नागार्जुन और तब्बू ने 15 साल तक किया डेट

वहीं नागार्जुन ने लक्ष्मी दग्गुबती और फिर अमला अक्कीनेनी से शादी की थी। कहा जाता है कि इस बीच वो तब्बू को भी डेट कर रहे थे। हालांकि इस बारे में दोनों ने कभी किसी को कुछ नहीं बताया। ख़बरों के मुताबिक, नागार्जुन से अपने रिश्तों को लेकर तब्बू काफी सीरियस थीं। ये भी कहा जाता है कि नागार्जुन और तब्बू ने तकरीबन 15 साल तक डेट किया था। इसके बाद तब्बू को ये समझ आने लगा कि उनके लिए नागार्जुन अपनी पत्नी को नहीं छोड़ेंगे।

साजिद नाडियाडवाला से भी था रिश्ता

इसके बाद तब्बू और साजिद नाडियाडवाला का अफेयर तब शुरू हुआ जब साजिद अपनी पत्नी दिव्या भारती के जाने के दुख में थे। तब्बू साजिद को पत्नी के गम से उबारने में मदद कर रही थीं। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों नजदीक आ गए। हालांकि तब्बू और साजिद ने अपने रिश्ते को सबसे छुपाए रखा, जिसके बाद सबको सच्चाई पता चल गई।

अजय देवगन की वजह से हैं सिंगल

तब्बू ने आज तक शादी नहीं की है और उनका कहना है कि इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि उनके दोस्त अजय देवगन हैं।एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि, ‘जब मैं छोटी थीं, तो मेरे चचेरे भाई समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे, मेरे पीछे-पीछे आते थे और मुझसे बात करते हुए पकड़े गए किसी भी लड़के को पीटने की धमकी देते थे। वे बड़े गुंडे थे और अगर मैं आज सिंगल हूं तो ये अजय की वजह से है।

First published on: Nov 04, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.