---विज्ञापन---

Sumedh Mudgalkar Birthday: राधा-कृष्ण असल जिंदगी में कर रहे एक दूसरे को डेट? सुमेध ने खुद बताया रिश्ते का सच

Sumedh Mudgalkar Birthday Special: सुमेध मुद्गलकर आज भी कृष्ण की छवि के लिए लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने टीवी सीरियल ‘राधा कृष्ण’ में कृष्ण की भूमिका निभाई थी जिसे हर किसी ने खूब पसंद किया था। वहीं आज एक्टर अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 2 November 1996 को Pune […]

Sumedh Mudgalkar Birthday Special
Image Credit : Instagram

Sumedh Mudgalkar Birthday Special: सुमेध मुद्गलकर आज भी कृष्ण की छवि के लिए लोगों के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने टीवी सीरियल ‘राधा कृष्ण’ में कृष्ण की भूमिका निभाई थी जिसे हर किसी ने खूब पसंद किया था। वहीं आज एक्टर अपना 27वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 2 November 1996 को Pune में हुआ था। सुमेध मुद्गलकर और मल्लिका सिंह ने राधा कृष्ण के तौर पर सभी के दिलों में जगह बनाई है। चार सालों से दोनों साथ में काम करते आए हैं। वहीं दोनों का ये रिश्ता लोगों को बेहद खास लगता है। तो चलिए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं दोनों के रिश्ते के बारे में।

क्या वो दोनों डेट कर रहे हैं ? (Sumedh Mudgalkar Birthday Special)

कई बार लोगों ने दोनों के रिश्ते पर सवाल किया है लेकिन सुमेध मुद्गलकर और मल्लिका सिंह इस सवाल का जवाब कभी नहीं दते दोनों हमेशा इस सवाल पर चुप्पी साध लेते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सुमेध से जब पूछा गया कि दोनों के बीच क्या चल रहा है ? क्या वो दोनों डेट कर रहे हैं ? इस सवाल का जवाब सुन सब दंग रह गए।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: अभिषेक ने खानजादी कर दी Kiss की डिमांड, दोनों का रोमांस देख ईशा का हुआ हाल बेहाल !

शेयर किया है अच्छा रिश्ता (Sumedh Mudgalkar Birthday Special)

इस सवाल का जवाब देते हुए सुमेध ने बताया कि वो और मल्लिका सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। वहीं जब उनसे ये सवाल किया गया कि क्या वो पहले भी डेट कर रहे थे तो सुमेध ने कहा कि ना ही वो पहले डेट कर रहे थे ना ही अब।सुमेध कहते हैं कि मैं ये नहीं कह सकता कि हमने एक अच्छा रिश्ता शेयर किया है और आगे भी करते रहेंगे। सुमेध का ऐसा मन्ना है कि मल्लिका एक अच्छी इंसान है। ऐसे में लोगों को लग सकता है कि हम खास तरह के रिश्ते में हैं। अगर फिर भी लोगों को लग रहा है तो मैं बता दूं कि हम हमेशा से ही इस पर खुलकर सामने अपने विचार रखते आए हैं।

First published on: Nov 02, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.