---विज्ञापन---

किस OTT प्लेटफॉर्म पर मचेगा ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ का गदर ? आ गई सारी डीटेल

Sultan Of Delhi OTT Release Date: इंटरटेनमेंट लवर के लिए एक और सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। ये सीरीज जितनी खास है उतने ही खास हैं इनके स्टार्स जिनकों लेकर ये सीरीज बनाई गई है। जी हां ताहिर राज भसीन से लेकर मौनी रॉय तक सब मिलकर ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ […]

Sultan Of Delhi Release Date
Sultan Of Delhi Release Date

Sultan Of Delhi OTT Release Date: इंटरटेनमेंट लवर के लिए एक और सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। ये सीरीज जितनी खास है उतने ही खास हैं इनके स्टार्स जिनकों लेकर ये सीरीज बनाई गई है। जी हां ताहिर राज भसीन से लेकर मौनी रॉय तक सब मिलकर ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ सीरीज में जान फूंकने वाले हैं तो ऐसे में आइए जानते हैं कि ये सीरीज कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ रिलीज डेट (Sultan Of Delhi OTT Release Date)

‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ नाम की वेब सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना धमाल दिखाने वाली है। मल्टी स्टारर इस सीरीज को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है खासकर की तब जब इसमें ताहिर राज भसीन जैसे दिग्गज स्टार्स नजर आने वाले हैं जिनकी एक्टिंग का सिक्का पहले से ही इंडस्ट्री में बोल रहा है। ऊपर से सीरीज में टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय के ग्लैमर का तड़का। सब मिलाकर एक परफेक्ट ब्लास्ट की उम्मीद की जा रही है।

कब और कहां होगी रिलीज

बात करें स्टोरी की तो इसमें 1960 के दशक की दिल्ली को दिखाया गया है जिसमें ताहिर दिल्ली की सल्तनत पर राज करने का ख्वाब देख रहा है। उसकी लड़ाई एक राजा के परिवार से है। सीरीज में आपको सिर्फ तानाशाही ही नहीं बल्कि ग्लैमर, पैसा, पावर और पॉलिटिक्स भी परोसी जाएगी। स्क्रीनप्ले, सेट, ग्लैमर, रंजिश, थ्रिल और ढेर सारा ग्लैमर काफी है सीरीज में खुद को बांधे रखने के लिए। अब आइए जानते हैं कि आखिर ये सीरीज कब और कहां रिलीज होने वाली है। आपको बता दें, ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ के सभी एपिसोड 13 अक्टूबर से स्ट्रीम किए जाएंगे। इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ स्टारकास्ट

सीरीज में ताहिर राज भसीन, मौनी रॉय के अलावा भी ढेर सारे कैरेक्टर हैं जो सीरीज को जिंदा रखने का काम करेंगे जिसमें विनय पाठक, हरलीन सेठी, निशांत दहिया और मेहरीन पीरजादा का नाम भी शामिल है। वहीं सुपर्न एस वर्मा को-डायरेक्टर और को-राइटर हैं।

First published on: Oct 10, 2023 05:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.